Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडsohail khan came to drop srk son abram khan after son Yohan s birthday party, arbaaz spotted with wife sshura

बर्थडे पार्टी के बाद शाहरुख़ खान के बेटे अबराम को गाड़ी तक छोड़ने आए सोहेल, पत्नी शूरा को लेकर पहुंचे अरबाज़

  • सोहले खान ने बेटे योहान के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था जिसमें शाहरुख़ खान के बेटे अबराम अपने दोस्त के लिए शामिल हुए। इस पार्टी के वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

Usha Shrivas लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 07:09 AM
हमें फॉलो करें

सोहेल खान ने छोटे बेटे योहान के बर्थडे पर मुंबई के एक पोश रेस्टोरेंट में एक बड़ी पार्टी रखी थी। इस में पार्टी योहान के दोस्त और शाहरुख़ खान के छोटे बेटे अबराम खान भी पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमें सोहेल को रेस्टोरेंट के बाहर खड़े मेहमानों को वेलकम करते देखा जा सकता है। इसमें से एक वीडियो में एक्टर पार्टी छोड़ अबराम को उनकी गाड़ी तक छोड़ते भी दिखे। अबराम और योहान के बीच अच्छी दोस्ती है। पिछले जन्मदिन पर भी दोनों साथ थे।

शाहरुख़ खान के बेटे अबराम को बाहर तक छोड़ने आए सोहेल

शाहरुख़ खान और गौरी खान अपने छोटे बेटे अबराम खान को हर पार्टी का हिस्सा बनने नहीं देते। लेकिन सलमान खान के परिवार के साथ पारिवारिक रिश्ता और बच्चों की आपस में दोस्ती से आने वाली पीढ़ी में भी भाईचारा दिखने वाला है। अबराम, योहान की पिछली बर्थडे पार्टी में भी स्पॉट हुए थे। इस बार भी वो अपने दोस्तों संग पहुंचे। सोहेल खुद किंग खान के लाडले को उनकी गाड़ी तक छोड़ने आए थे। ये वीडियो देखिए।

सलमान खान क्यों नहीं हुए शामिल?

बर्थडे पार्टी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया कमेंट कर दोनों खान परिवार और बच्चों की दी गई परवरिश की तारीफ पर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘कई पीढ़ी चलेगी खान की दोस्ती’, एक अन्य यूजर ने लिखा ‘सलमान खान क्यों नहीं आए?’ बता दें, 11 साल के अबराम और 13 साल के योहान का जन्म सरोगेसी की मदद से हुआ है। दोनों के बीच अच्छा रिश्ता है जो अक्सर ऐसी पार्टीज़ में नज़र आता है। पिछले महीने अबराम के जन्मदिन पर भी दोनों साथ थे।

अरबाज़ खान भी बने मेहमान

भतीजे योहान की बर्थडे पार्टी में अरबाज खान भी अपनी वाइफ शूरा खान के साथ शामिल हुए थे। दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें इन्हें पार्टी वेन्यू पर एक दूसरे का हाथ पकड़े देखा गया था। दोनों ने ब्लैक आउटफिट कैरी कर ट्विनिंग की थी। इनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अरबाज़ अपनी दूसरी शादी में खुश हैं और पत्नी के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement