ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमार्निंग वॉक पर निकले इंटर के छात्र की ट्रेन से कटकर मौत

मार्निंग वॉक पर निकले इंटर के छात्र की ट्रेन से कटकर मौत

कैलहट। हिन्दुस्तान संवाद चुनार कोतवाली क्षेत्र के कैलहट गांव के पास मंगलवार मार्निंग...

मार्निंग वॉक पर निकले इंटर के छात्र की ट्रेन से कटकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरTue, 22 Mar 2022 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कैलहट। हिन्दुस्तान संवाद

चुनार कोतवाली क्षेत्र के कैलहट गांव के पास मंगलवार मार्निंग वॉक पर निकले इंटर के छात्र की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसा हुआ। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आजमगढ़ जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर बड़े गांव निवासी 20 वर्षीय दुर्गा चौहान पुत्र राजकुमार चौहान इंटर का छात्र था। वह चुनार कोतवाली क्षेत्र के कैलहट पचेवरा गांव निवासी नाना के यहां रहता था। कैलहट स्थित सरस्वती शक्ति संस्थान में पढ़ाई करता था। प्रतिदिन की तरह वह सुबह लगभग सात बजे घर से टहलने निकला था।

कैलहट गांव के पास निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक पर टहल रहा था। उसी दौरान वह रेलवे ट्रैक पार करने लगा। ट्रैक पार करते समय अप लाइन पर ट्रेन आ गई। युवक कुछ समझ पाता, तब तक ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो भाई में छोटा था। मृतक के पिता मजदूरी करते हैं। जबकि मां की सात वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो चुकी है। रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।