ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कौशाम्बीसरेराह युवक को लोहेराड से पीट हमलावरों ने किया लहूलुहान

सरेराह युवक को लोहेराड से पीट हमलावरों ने किया लहूलुहान

कोखराज कोतवाली के भटपुरवा गांव के समीप मंगलवार की रात बाजार से घर लौट रहे युवक पर हमलावरों ने कातिलाना हमला कर दिया। रॉड से जमकर पीटा। बेहोश होने पर...

सरेराह युवक को लोहेराड से पीट हमलावरों ने किया लहूलुहान
हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीWed, 22 May 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मंझनपुर। संवाददाता
कोखराज कोतवाली के भटपुरवा गांव के समीप मंगलवार की रात बाजार से घर लौट रहे युवक पर हमलावरों ने कातिलाना हमला कर दिया। रॉड से जमकर पीटा। बेहोश होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने घायल को उपचार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

चरवा कोतवाली के काजू निवासी अभिषेक कुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम वह भरवारी बाजार पानी का जार लेने के लिए गया था। पानी लेने के बाद वह घर लौट रहा था। कोखराज के भटपुरवा गांव के समीप नशे में धुत शंकर लाल, गोविंद, बंटा ने अचानक हमला कर दिया। रॉड से ताबडतोड़ प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। जानलेवा हमले में युवक बेहोश होकर गिर पड़ा। इसबीच आस-पास मौजूद अन्य लोग घटना स्थल ही ओर दौड़े तो उसकी जान बची। युवक पर कातिलाना हमले की जानकारी परिजनों हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस भी पहुंच गई। खून से लथपथ युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद देर रात आरोपित हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।