ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश हरदोईजिम्मेदार जागे तो पिहानी-कुल्लहावर मार्ग पर शुरू हुई पैचिंग

जिम्मेदार जागे तो पिहानी-कुल्लहावर मार्ग पर शुरू हुई पैचिंग

जिम्मेदारों का जमीर जागने के बाद आखिरकार पिहानी कुल्लहावर रोड पर गड्ढों की पैचिंग शुरू हो गई है। उम्मीद है कि नेशनल हाईवे को जोड़ने वाले इस मार्ग का अब पूरी तरह दोबारा डामरीकरण भी जल्द किया...

जिम्मेदार जागे तो पिहानी-कुल्लहावर मार्ग पर शुरू हुई पैचिंग
हिन्दुस्तान टीम,हरदोईWed, 28 Oct 2020 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

जिम्मेदारों का जमीर जागने के बाद आखिरकार पिहानी कुल्लहावर रोड पर गड्ढों की पैचिंग शुरू हो गई है। उम्मीद है कि नेशनल हाईवे को जोड़ने वाले इस मार्ग का अब पूरी तरह दोबारा डामरीकरण भी जल्द किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान ने पिहानी से कुल्लहावर घाट होते हुए नेशनल हाईवे को जोड़ने वाले इस रोड की खस्ताहाल सड़क व पुल के आसपास खतरनाक गड्ढे होने की खबर फोटो सहित प्रमुखता से छापी थी। खबर का उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लिया और पैचिंग का काम शुरू हो गया। अब एक लंबे समय के बाद क्षेत्रवासियों द्वारा किए जा रहे इंतजार की घड़ियां अब समाप्त होती नजर आ रही हैं। हालांकि यह निर्माण कार्य किस सीमा तक किया जाएगा, यह तो वक्त ही बताएगा किंतु सड़क के पुननिर्माण कार्य के शुरू होने से क्षेत्रवासियों के चेहरों पर थोड़ी सी खुशी देखने को जरूर मिल रही है।

यह मार्ग पिहानी, बूढ़ागांव, कुल्हावर, महोली व सीतापुर को जोड़ता है। जबकि इस मार्ग के बीच में भी ऐसे कई गांव हैं, जहां के लोगों का इसी मार्ग से आवागमन होता है लेकिन जर्जर सड़क की वजह से आएदिन लोग छोटे-बड़े हादसों का शिकार हो जाते हैं। हर दूसरे-तीसरे दिन कोई न कोई छोटी-बड़ी सड़क दुर्घटना यहां होती रहती है। मंगलवार को कुल्हावर पुल से पहले बड़े-बड़े गड्ढों में गिट्टी डालकर उन्हें भरने का कार्य शुरू हो गया तथा बूढ़ागांव के पास पिहानी-कुल्हावर मार्ग पर पैचिंग की जा रही थी।