ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरबंद रेलवे क्रासिंग को खोलने के लिए गेटमैन से भिड़े भाजयुमो नेता

बंद रेलवे क्रासिंग को खोलने के लिए गेटमैन से भिड़े भाजयुमो नेता

टिनिच में बंद रेलवे क्रासिंग को खोलने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी शिवांशु मिश्रा गेटमैन से भिड़ गए। केबिन का फाटक तोड़ दिया और सरकारी लैंडलाइन फोन का तार नोच कर फेंक दिया। विरोध करने...

बंद रेलवे क्रासिंग को खोलने के लिए गेटमैन से भिड़े भाजयुमो नेता
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बस्‍तीSat, 28 Apr 2018 06:18 PM
ऐप पर पढ़ें

टिनिच में बंद रेलवे क्रासिंग को खोलने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी शिवांशु मिश्रा गेटमैन से भिड़ गए। केबिन का फाटक तोड़ दिया और सरकारी लैंडलाइन फोन का तार नोच कर फेंक दिया। विरोध करने पर अपशब्द कहने के साथ ही मारपीट की धमकी देते हुए लौट गए। वहीं भाजयुमो पदाधिकारी ने सारे आरोपों को निराधार बताया। 

स्टेशन अधीक्षक टिनिच को लिखे शिकायती पत्र में समपारा फाटक संख्या 207सी पर गेटमैन महेश चंद्र ने कहा है कि दोनों तरफ गाड़ी खड़ी रहने के चलते गेट बंद था। दिन में करीब 11.25 पर खुद को भाजयुमो का जिला उपाध्याक्ष बताते हुए एक नेता गेट जबरन खोलने का दबाव बनाने लगे। मना करने पर ऊपर केबिन पर आ गए। 

महेश चंद्र के मुताबिक उसने केबिन का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया तो नेता ने लात से मारकर फाटक तोड़ दिया। स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी दे रहे थे तो टेलीफोन छीन लिया और गाली देने के बाद तार खींच कर फेंक दिया। मारपीट करने जा रहे थे कि शोर सुनकर कुछ लोग ऊपर आ गए जिससे हमारी जान बची। गेटमैन के अनुसार उसने 100 नंबर को फोन पर और साथ ही स्टेशन मास्टर को तत्काल लिखित सूचना दी।