ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशइंस्पेक्टर को बदनाम करने को वायरल की चिट्ठी

इंस्पेक्टर को बदनाम करने को वायरल की चिट्ठी

जिले के थाने में तैनात एक इंस्पेक्टर की छवि खराब करने के लिए एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। यह पत्र डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और एसएसपी को...

इंस्पेक्टर को बदनाम करने को वायरल की चिट्ठी
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 11 Aug 2023 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के थाने में तैनात एक इंस्पेक्टर की छवि खराब करने के लिए एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। यह पत्र डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और एसएसपी को भी भेजा गया है। अफसरों ने इसमें लगाए आरोपों का खंडन करते हुए आरोपी की तलाश शुरू करा दी है।
एसएसपी कार्यालय में यह पत्र चार दिन पहले प्राप्त हुआ था, जिसे थाने के सभी पुलिसकर्मियों की ओर से प्रेषित लिखा था। इसके बाद शुक्रवार को यह पत्र सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया गया। पत्र में इंस्पेक्टर पर अनर्गल आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की गई है। अफसरों ने इसका संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू करा दी है। पत्र के लिफाफे पर एक व्यक्ति का नाम-पता भी लिखा है लेकिन जांच में वह फर्जी निकला। वहीं, दूसरी ओर थाने के इंस्पेक्टर क्राइम और सभी पुलिसकर्मियों ने एसएसपी को पत्र भेजकर सभी आरोपों का खंडन किया है। पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि यह पत्र सिटी पोस्ट ऑफिस से भेजा गया है। अब वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर आरोपी की पहचान की जा रही है।

पत्र के माध्यम से इंस्पेक्टर की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है। पत्र भेजने वाले और वायरल करने वाले के बारे में जानकारी की जा रही है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।

- मुकेश प्रताप सिंह, एसपी क्राइम

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।