ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड सिमडेगाडीसी और एसपी ने किया हल्दीबेड़ा मतदान केंद्र का निरीक्षण

डीसी और एसपी ने किया हल्दीबेड़ा मतदान केंद्र का निरीक्षण

डीसी अजय कुमार सिंह और एसपी सौरभ कुमार ने गुरुवार को पाकरटांड़ प्रखंड का भ्रमण किया। मौके पर डीसी और एसपी ने बीडीओ से लोस चुनाव को लेकर की जा रही...

डीसी और एसपी ने किया हल्दीबेड़ा मतदान केंद्र का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,सिमडेगाThu, 08 Feb 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सिमडेगा, जिला प्रतिनिधि। डीसी अजय कुमार सिंह और एसपी सौरभ कुमार ने गुरुवार को पाकरटांड़ प्रखंड का भ्रमण किया। मौके पर डीसी और एसपी ने बीडीओ से लोस चुनाव को लेकर की जा रही तैयारी की जानकारी ली। उन्होंने पोलिंग पार्टी को मिलने वाली सुविधाओं के संबंध में विचार विमर्श किया।
भ्रमण के क्रम में डीसी और एसपी ने प्रखंड के राउमवि हल्दीबेड़ा स्थित मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। सुदूरवर्ती मतदान केंद्र में डीसी ने पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था करने का निर्देश बीडीओ को दिया। इसके अलावे पहुंच पथ में पंचायत मद से पीसीसी पथ बनाने का निर्देश दिया। डीसी ने स्कूल में पढ़ रहे छात्रों से भी मुलाकात कर स्कूल के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने स्कूल में बच्चों की उपस्थिति कम दिखने पर गांव के लोगों से सभी बच्चों को स्कूल भेजने की बात कही। मौके पर ग्रामीणों ने भी डीसी और एसपी से क्षेत्र में मोबाईल टावर लगाने की मांग की ताकि संचार की सुविधा मिल सके। मौके पर एसडीपीओ बैजू उरांव, इंस्पेक्टर रमानुज वर्मा, बीडीओ नूतन मिंज, थाना प्रभारी अजीत प्रकाश आदि उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।