ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीदेर रात रांची होकर गुजरी दो स्पेशल ट्रेन, एक ट्रेन मात्र छह यात्री ही स्टेशन में उतरे

देर रात रांची होकर गुजरी दो स्पेशल ट्रेन, एक ट्रेन मात्र छह यात्री ही स्टेशन में उतरे

रांची। संवाददाता प्रवासी मजदूरों को एक स्थान से दूसरे स्थान भेजने के लिए स्पेशल ट्रेनों का परिचालन जारी हैं। सोमवार की रात दो स्पेशल ट्रेन रांची...

देर रात रांची होकर गुजरी दो स्पेशल ट्रेन, एक ट्रेन मात्र छह यात्री ही स्टेशन में उतरे
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 17 May 2021 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड जांच नहीं ::::::::::::::::::::::::::::

देर रात रांची होकर गुजरी दो स्पेशल ट्रेन

सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन से 150-200 लोग उतरे

ट्रेनों के यात्रियों की कोई कोविड जांच नहीं हुई

रांची। संवाददाता

प्रवासी मजदूरों को एक स्थान से दूसरे स्थान भेजने के लिए स्पेशल ट्रेनों का परिचालन जारी है। सोमवार की रात दो स्पेशल ट्रेन रांची होकर गुजरी। परंतु इस ट्रेन में रांची स्टेशन में बहुत ही कम यात्री उतरे। यह ट्रेन मुख्यत: दूसरे शहरों तक जाने वाली थी। इसमें सिकंदराबाद-दानापुर स्पेशल ट्रेन और रक्सौल-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन शामिल हैं। रैक्सोल की ट्रेन से मात्र छह लोग रांची में उतरे, जबकि सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन से 150-200 लोग उतरे। देर रात होने की वजह से ट्रेनों के यात्रियों की कोई कोविड जांच नहीं हुई। रांची उतरने वाले यात्री ऑटो और निजी वाहन से अपने गतंव्य स्थान के लिए रवाना हुए।

वहीं, दूसरी ओर शाम में हटिया-पुणे नियमित स्पेशल ट्रेन पहुंची। इस ट्रेन में प्रवासी मजदूरों के आने की कोई सूचना नहीं होने के कारण स्टेशन में सामान्य ट्रेनों की तरह ही यात्रियों का आगमन हुआ। विभिन्न जिलों के लिए इस ट्रेन के यात्रियों के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। कोविड जांच भी नहीं हुई। इस ट्रेन में करीब 1100 से 12 सौ यात्री सवार थे। स्टेशन में पहुंचने के बाद सभी यात्री भीड़ लगाकर स्टेशन के बाहर निकले। सोशल डिस्टेंसिंग का किसी प्रकार का पालन नहीं हुआ। स्टेशन के बाहर ऑटो भी काफी संख्या में पहुंच गए थे। सभी यात्रियों को अपने ऑटो में बैठने के लिए होड़ मचाए हुए थे। अधिकतर यात्रियों ने ऑटो बुक कर अपने गतंव्य स्थान के लिए निकले।