ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरमहादेवशाल में 18 ट्रेनों को सावन तक ठहराव

महादेवशाल में 18 ट्रेनों को सावन तक ठहराव

सावन में श्रद्धालुओं की सुविधा में दक्षिण पूर्व रेलवे जोन ने महादेवशाल स्टेशन पर 18 ट्रेनों को अप-डाउन में दो मिनट का ठहराव दिया...

महादेवशाल में 18 ट्रेनों को सावन तक ठहराव
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 08 Jul 2023 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सावन में श्रद्धालुओं की सुविधा में दक्षिण पूर्व रेलवे जोन ने महादेवशाल स्टेशन पर 18 ट्रेनों को अप-डाउन में दो मिनट का ठहराव दिया है। ट्रेनें 8 जुलाई से 31 अगस्त तक महादेवशाल स्टेशन पर अप-डाउन शिड्यूल से रुकेंगी, ताकि रविवार और सोमवार को महादेवशाल मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कत न हो। शुक्रवार को जारी आदेश के अनुसार, टाटानगर स्टेशन की बिलासपुर व इतवारी एक्सप्रेस महादेवशाल में रोज रुकेगी जबकि रवि व सोमवार को उत्कल, संबलेश्वरी व साउथ बिहार एक्सप्रेस को अप-डाउन में ठहराव दिया गया है। वहीं, सोमवार को इस्पात एक्सप्रेस एवं एर्नाकुलम साप्ताहिक ट्रेन रविवार, मंगलवार व शुक्रवार को रुकेगी। सावन तक महादेवशाल स्टेशन पर ट्रेनों को ठहराव मिलने से कोल्हान के श्रद्धालुओं को मंदिर जाने में सहूलियत होगी। इससे पहले चक्रधरपुर मंडल रेलवे ने महादेशवशाल मंदिर के पास जनरल टिकट केंद्र खोला है।

पौसेता में भी ठहराव

श्रावणी मेला को लेकर चक्रधरपुर मंडल के पौसेता स्टेशन पर हावड़ा-कांताबाजी इस्पात एक्सप्रेस एवं टाटानगर-एर्नाकुलम एक्सप्रेस को 8 जुलाई से 27 अगस्त तक हर शनिवार व रविवार को अप डाउन में ठहराव दिया गया है। नवयुवक बोलबम संघ ने पौसेता में भंडारा को लेकर चक्रधरपुर मंडल में पत्र दिया था।

जसीडीह की ट्रेनों में लगेंगे कोच

देवघर में सावन मेला को लेकर टाटानगर से जसीडीह व कियूल जाने वाली बिहार मार्ग की ट्रेनों दानापुर सुपर, छपरा, कटिहार एक्सप्रेस और सुल्तानगंज की गोड्डा साप्ताहिक ट्रेन में कावंरियों की भीड़ के मद्देनजर अतिरिक्त स्लीपर या जनरल कोच लग सकता है। पहले चक्रधरपुर मंडल सावन स्पेशल ट्रेन चलाता था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।