ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड गोड्डाआत्महत्या के इरादे से महिला अपने दो बच्चों संग पहुंची गोड्डा स्टेशन

आत्महत्या के इरादे से महिला अपने दो बच्चों संग पहुंची गोड्डा स्टेशन

स्टेशन पर अपने दो बच्चों के साथ पहुंची थी , जहां रात के 10 बजे के करीब तक वो स्टेशन पर ही मौजूद रही तो ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने पूछा तो...

आत्महत्या के इरादे से महिला अपने दो बच्चों संग पहुंची गोड्डा स्टेशन
हिन्दुस्तान टीम,गोड्डाSat, 19 Aug 2023 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

गोड्डा। आत्महत्या के इरादे से महिला अपने दो बच्चों संग पहुंची गोड्डा स्टेशन । गोड्डा जिला के पथरगामा थाना अंतर्गत सोनारचक की रहने वाली महिला अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या के इरादे से गोड्डा स्टेशन पहुंची । बता दें की कविता देवी उम्र 35 वर्ष गुरुवार शाम से ही गोड्डा स्टेशन पर अपने दो बच्चों के साथ पहुंची थी , जहां रात के 10 बजे के करीब तक वो स्टेशन पर ही मौजूद रही तो ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवानों ने पूछा तो उन्होंने बताया की वो अपने दो बच्चो के साथ मरने के इरादे से आई है , तभी आरपीएफ द्वारा महिला को समझा कर पटरी से प्लेटफॉर्म पर बैठाया गया ।
वहीं कविता देवी ने बताया की उनकी शादी के 13 वर्ष बीत गए लेकिन उसका पति ललन भगत हर दिन शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है , कई बार पुलिस को सूचना देने के बाद भी उसकी आदत नहीं बदली । दो बार उसे थाना द्वारा भी चेतावनी देकर छोड़ा गया है लेकिन फिर भी वो हर दिन मारपीट करता है , और जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो इसी वजह से हम अपने बच्चे के साथ जिंदगी खत्म करने के इरादे से स्टेशन आए है ।

वहीं इसकी जानकारी नगर थाना की पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंच पुलिस ने महिला को अपने साथ थाना लाई और शुक्रवार सुबह महिला और उसके दोनों बच्चों को घर पहुंचाया गया । साथ ही पथरगामा थाना को भी पूरी मामले की जानकारी दी गई ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।