ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादशिप्रा एक्सप्रेस में दो कोच अटेंडेंटों को पीटा, पांच गिरफ्तार

शिप्रा एक्सप्रेस में दो कोच अटेंडेंटों को पीटा, पांच गिरफ्तार

- गोमो स्टेशन पर पांचों को पकड़ कर रेल पुलिस ने भेजा धनबाद जेल -

शिप्रा एक्सप्रेस में दो कोच अटेंडेंटों को पीटा, पांच गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 27 May 2024 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
इंदौर से हावड़ा आ रही शिप्रा एक्सप्रेस के कोच अटेंडेंटों ने यात्रियों के साथ मारपीट की। सीट देने का झांसा देकर यात्रियों को कोडरमा स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़ाया। सीट नहीं देने पर जब यात्रियों ने विरोध किया तो कोच अटेंडेंटों ने यात्रियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। गोमो स्टेशन पर यात्रियों के साथ मारपीट मामले में पांच अटेंडेंटों को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपियों को रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि गया स्टेशन पर गया जिले के तरौंची गुरारू निवासी पंकज कुमार और गया भदेनी निवासी सुमन कुमार सिन्हा शिप्रा एक्सप्रेस में चढ़े थे। दोनों को गया से हावड़ा जाना था। उनके पास जनरल क्लास का टिकट था। जब दोनों यात्रियों ने टीटीई से पूछा तो बताया गया कि ट्रेन में सीट खाली नहीं है। कोच अटेंडेंटों ने उन्हें बताया कि ट्रेन के बी-1 और बी-2 में सीट खाली है। उनकी बातों में आकर दोनों ट्रेन पर सवार हो गए। वे लोग ट्रेन के गेट के पास खड़े होकर यात्रा कर रहे थे। कुछ देरी बाद कोच अटेंडेंट ने दोनों सीट के एवज में तीन-तीन हजार रुपए मांगा। कुछ देरी बाद टीटीई से पूछने के बाद कोच अटेंडेंट ने पंकज और सुमन को बताया कि ट्रेन में सीट खाली नहीं है। टीटीई ने दोनों को कोडरमा स्टेशन पर उतरने का निर्देश दिया। आरोप है कि जब दोनों कोडरमा स्टेशन पर उतरे तो उनके साथ पांच-सात कोच अटेंडेंट पैसों की मांग को लेकर मारपीट करने लगे। उनका पर्स भी छीन लिया। यह नजारा देख आरपीएफ और रेल पुलिस के जवान वहां पहुंचे। इसी बीच ट्रेन खुल गई। दोनों ने रेल पुलिस से शिकायत की तो गोमो स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही आरोपियों को पकड़ा गया।

पकड़े गए आरोपी कोच अटेंडेंट में मध्य प्रदेश नरसिंहपुर गोतगाव कमौत निवासी नीरज रजक, एमपी चिनावारा निवासी अभिषेक विश्वकर्मा और यशवंत मेहरा, इटावा यूपी के हरिशंकर दुबे और दमुह सिंघरामपुर में रहने वाले गजेंद्र सिंह ठाकुर को गिरफ्तार किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।