ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड चक्रधरपुरराउरकेला में ट्रेन से लाख रुपये से भरा बैग चोरी, मनोहरपुर में बरामद

राउरकेला में ट्रेन से लाख रुपये से भरा बैग चोरी, मनोहरपुर में बरामद

झारसुगड़ा से मनोहरपुर आने के क्रम में राउरकेला स्टेशन में खड़ी ट्रेन से लाख रुपये से भरे बैग की चोरी हो गई। बाद में राउरकेला व मनोहरपुर आरपीएफ ...

राउरकेला में ट्रेन से लाख रुपये से भरा बैग चोरी, मनोहरपुर में बरामद
हिन्दुस्तान टीम,चक्रधरपुरSat, 20 May 2023 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मनोहरपुर, संवाददाता। झारसुगड़ा से मनोहरपुर आने के क्रम में राउरकेला स्टेशन में खड़ी ट्रेन से लाख रुपये से भरे बैग की चोरी हो गई। बाद में राउरकेला व मनोहरपुर आरपीएफ द्वारा तत्परता दिखाते हुए किये गए कार्रवाई से रेल पुलिस ने रुपयों से भरे बैग को मनोहरपुर से बरामद कर लिया। मामला शुक्रवार को कांताबाजी-हावड़ा डाउन इस्पात सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की है।

जानकारी के अनुसार झारसुगड़ा निवासी दीपक तिर्की शादी समारोह से संबंधित काम के लिए शुक्रवार को इस्पात ट्रेन से मनोहरपुर आ रहे थे। उनके साथ एक बैग में करीब सवा लाख रुपये थे। इसी दौरान राउरकेला स्टेशन पहुंचने पर वे पानी पीने उतरे और बैग को सीट पर ही छोड़ दिया। पानी पीने के बाद जब वे वापस लौटे तो देखा बैग को किसी ने चोरी कर ली है। उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत आरपीएफ को दी। तबतक ट्रेन राउरकेला छोड़ चुकी थी। अग्रेतर कार्रवाई के लिए राउरकेला स्टेशन में स्थित आरपीएफ थाना में ही रुक गए। इधर चोरी की सुचना को लेकर राउरकेला आरपीएफ ने इसकी जानकारी मनोहरपुर आरपीएफ को दी जहां इस्पात ट्रेन के पहुंचने पर आरपीएफ थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह के निर्देश पर सब इंस्पेक्टर राजेश रौशन व अन्य आरपीएफ जवानों द्वारा इस्पात ट्रेन में गहन जांच की गयी। इस क्रम में आरपीएफ ने इस्पात ट्रेन के डी-8 बोगी से पैसे से भरे उक्त बैग को बरामद किया। हालांकि बैग की चोरी करने वाला फरार हो चुका था। इसके बाद पीड़ित व्यक्ति दीपक तिर्की को बैग में रखे सवा लाख रुपये व अन्य सामान बैग सहित सुरक्षित सौंप दिया गया। मौके पर सहायक उप निरीक्षक प्रवीण कुमार रजक आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।