ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार छपरापूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद आज आयेंगे छपरा

पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद आज आयेंगे छपरा

पैनल की खबरें म में शिरकत करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि वे सबसे पहले पार्वती योगाश्रम मंदिर , जिला परिषद सभागार में समूह मिलन,लाभार्थियों से...

पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद आज आयेंगे छपरा
हिन्दुस्तान टीम,छपराWed, 13 Mar 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

पैनल की खबरें
छपरा। सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद गुरुवार को छपरा आयेंगे। वे यहां पहुंचकर विभिन्न प्रस्तावित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। भाजपा जिला अध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि वे सबसे पहले पार्वती योगाश्रम मंदिर , जिला परिषद सभागार में समूह मिलन,लाभार्थियों से संपर्क व शक्ति वंदन कार्यक्रम के आलावा प्रेस वार्ता करेंगे।

फगुआ महोत्सव में होगा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

छपरा। वैश्य समाज छपरा व सर्राफ़ा स्वर्णकार संघ के तत्वावधान में आगामी 22 मार्च को"फगुआ महोत्सव होगा। डीएवी स्कूल की गली में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम व कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया है। वैश्य समाज छपरा व सर्राफ़ा स्वर्णकार संघ की बैठक में यह निर्णय लिया गया। अध्यक्षता वैश्य संघ के कार्यकारी अध्यक्ष कृष्णा कुमार वैष्णवी ने की।इसके लिए एक कार्यक्रम रुप रेखा तैयार की गई है। जिसमें संयोजक बाबूलाल गुप्ता उर्फ बबली जी,ओम प्रकाश गुप्ता,मुकेश आनंद,अनिल भारती,राजन डायमंड,राजेश स्वराज,कुबेर प्रसाद,राजू जी,सावन स्वर्णकार,सोनू जी व अन्य थे।

मारपीट में दो लोग गम्भीर रूप से घायल

तरैया। थाना क्षेत्र के परौना गांव में मारपीट में सुपन साह व फेनहरा गांव के नेहा कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उपचार रेफरल अस्पताल में चल रहा है। घटना क कारण भूमि विवाद बताया जाता हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दुर्घटना में तीन लोग गम्भीर रूप से घायल

तरैया। थाना क्षेत्र के गंडार गांव में एसएच 73 मुख्य सड़क पर मंगलवार की रात्रि में ट्रक एवम कार की टक्कर में चार लोग घायल हो गये। सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस टीम गई तो पीड़ित के परिजनो को सूचना दी। घायल लोगो का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

आईटीबीपी फोर्स ने क्षेत्र का किया फैलग मार्च

तरैया। लोकसभा चुनाव को ले आईटीबीपी के जवानों क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पैदल फ्लैग मार्च किया । भलुआ,चंचलिया ,हसनपुर बनिया,माधोपुर, सगुनी, अरदेवा,जिमदाहा ,शामपुर , टीकमपुर ,आकुचक, राजधानी गांवो में स्थानीय थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष श्वेता गुप्ता के साथ आईटीबीपी फोर्स नेमार्च किया।

पंचायतों में शिविर लगाकर वितरण हुआ राशन बैग

तरैया। प्रखंड की डेवढ़ी, चैनपुर,पचरोर ,डुमरी ,तरैया पंचायतों में जनवितरण प्रणाली के दुकानों पर शिविर लगाकर उपभोक्ताओं के बीच राशन बैग का वितरण किया गया। एमओ काजल दिनेश तिवारी ने उक्त पंचायतों में शिविर का निरीक्षण किया। एमओ ने बताया कि दो दिनों के अंदर 16 हजार 141 उपभोक्ताओ के बीच उक्त राशन बैग वितरण किया जायेगा।शिविर में डीलर रणधीर सिंह,मिस्टर अली,गोपाल साह, कृष्णा सिंह थे।

जलालपुर थाने में 588 लोगों पर 107 कार्रवाई

जलालपुर। लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के उद्देश्य से जलालपुर थाने के 588 लोगों पर 107 की कार्रवाई की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि इसके अलावा कुछ अन्य लोगों पर सीसीए की कार्रवाई के लिए अनुशंसा की गई है। जिन लोगों पर 107 की कार्रवाई की गई है उन्हें थाने से बेल बांड भरवा कर छोड़ा जायेगा।

शराब के साथ धंधेबाज को पकड़ा गया

अमनौर । अमनौर पुलिस ने छापामारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को धर धबोचा । गिरफ्तार धंधेबाज अमनौर हरनारायण बाजार निवासी मनीष कुशवाहा बताया गया है । इस छापामारी में प्रशिक्षु एसआई जयंत कुमार सिंह व एसएई अख्तर खान सहित आधा दर्जन पुलिस बल शामिल थे ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।