ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश शाहजहांपुरपंप से पानी पीने के दौरान करंट से ग्रामीण की मौत

पंप से पानी पीने के दौरान करंट से ग्रामीण की मौत

खेत पर पंप पर पानी पीने के दौरान ग्रामीण को करंट लग गया। जिस कारण ग्रामीण की मौत हो गई। ग्रामीण के परिजनों ने अनहोनी जताते हुए पोस्टमार्टम कराने की...

पंप से पानी पीने के दौरान करंट से ग्रामीण की मौत
हिन्दुस्तान टीम,शाहजहांपुरMon, 27 May 2024 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खेत पर पंप पर पानी पीने के दौरान ग्रामीण को करंट लग गया। जिस कारण ग्रामीण की मौत हो गई। ग्रामीण के परिजनों ने अनहोनी जताते हुए पोस्टमार्टम कराने की मांग की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
क्षेत्र के पेहना गांव निवासी सत्यपाल कुशवाहा की उम्र तकरीबन 50 साल थी। वह अधिकतर खेत पर ही रहकर फसल की रखबाली करते थे। बताया जा रहा है कि रविवार कह शाम लगभग चार बजे खेत पर लगे पंप पर पानी पीने गए थे। वहीं करंट लगने से वह सिर के बल पानी में गिर गए। जिससे उनकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि खेत में झटका मशीन लगी थी। हो सकता है कि इसी के चलते सत्यपाल को करंट लगा और वह हौदिया में गिर गए। उठ ना सकने के कारण मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि उनकी पत्नी आशा देवी की करीब 3 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। उनके चार बच्चे हैं। मदनपुर की बरुआ चौकी प्रभारी रामकिशोर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं तहरीर के आधार पर होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।