ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमहानंदा एक्सप्रेस ट्रेन की एसी व पानी बंद होने पर यात्रियों का हंगामा

महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन की एसी व पानी बंद होने पर यात्रियों का हंगामा

मिर्जापुर, संवाददाता। अलीपुर द्वार जंक्शन से दिल्ली जा रही महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन के...

महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन की एसी व पानी बंद होने पर यात्रियों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSat, 03 Jun 2023 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर, संवाददाता।

अलीपुर द्वार जंक्शन से दिल्ली जा रही महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच की एसी व पानी सप्लाई बंद होने से यात्री आक्रोशित हो गए। स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर शनिवार की दोपहर ट्रेन का ठहराव होते ही यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी ने यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया। यात्रियों के हंगामे से प्लेटफार्म पर लगभग आधे घंटे तक ट्रेन खड़ी रही।

अलीपुर द्वार जंक्शन से दिल्ली जा रही महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन दोपहर लगभग एक बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर पहुंची। ट्रेन के सभी एसी कोच की एसी व पानी की सप्लाई बंद होने से भीषण गर्मी में यात्री परेशान हो गए। कोच में सवार यात्री एकत्रित होकर स्टेशन मास्टर कक्ष के सामने पहुंचे और हंगामा करने लगे। यात्रियों ने कोच की एसी व पानी सप्लाई चालू कराने की मांग पर अड़ गए। हंगामे की जानकारी होते ही जीआरपी प्रभारी अनिल कुमार त्रिपाठी व आरपीएफ उपनिरीक्षक संदीप कुमार मह हमराही के साथ पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल कंट्रोल रुम को सूचना देते हुए टेक्निशियन को बुलाया, कोच की बंद एसी को ठीक कराने का प्रयास किया, लेकिन एसी चालू नहीं हुई। पुलिस ने यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया।

बताया कि प्रयागराज में ठीक कराया जाएगा। तब जाकर यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ। तब जाकर ट्रेन को रवाना किया गया। हंगामे से प्लेटफार्म पर लगभग आधे घंटे तक ट्रेन खड़ी रही। आरपीएफ उपनिरीक्षक संदीप ने बताया कि एसी व पानी बंद होने से यात्रियों ने हंगामा किया था। टेक्निशियन को बुलाकर ठीक कराने का प्रयास किया गया, लेकिन एसी चालू नहीं हो सकी, जिसे प्रयागराज में ही ठीक कराया जा सकेगा। यात्रियों को समझा बुझाकर शांत कराया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।