ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठ13 दिनों बाद समय से रवाना हुई राज्यरानी एक्सप्रेस

13 दिनों बाद समय से रवाना हुई राज्यरानी एक्सप्रेस

लगातार लेटलतीफ चल रही राज्यरानी का टाइम टेबल पटरी पर आ गया है। 13 दिनों के बाद सोमवार सुबह ट्रेन अपने निर्धारित समय पर सिटी स्टेशन से रवाना हुई। इससे मुसाफिरों ने राहत महसूस...

13 दिनों बाद समय से रवाना हुई राज्यरानी एक्सप्रेस
हिन्दुस्तान टीम,मेरठTue, 04 Sep 2018 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

लगातार लेटलतीफ चल रही राज्यरानी का टाइम टेबल पटरी पर आ गया है। 13 दिनों के बाद सोमवार सुबह ट्रेन अपने निर्धारित समय पर सिटी स्टेशन से रवाना हुई। इससे मुसाफिरों ने राहत महसूस की।

सिटी स्टेशन के मुताबिक, राज्यरानी सुबह 4:55 बजे स्टेशन से लखनऊ के लिए रवाना होती है। पिछले 13 दिनों से यह लगातार देरी से चलाई जाती रही। रेलवे मुख्यालय में राज्यरानी की लगातार लेटलतीफी गूंजने से सुधार की कवायद की गई थी। पिछले दो दिनों में किसी दूसरी ट्रेन को पास कराने के लिए राज्यरानी को नहीं रोका गया। इसमें मेल और सुपरफास्ट गाड़ी को भी रास्ता देने की बजाए राज्यरानी निकाली गई। दूसरी बात ये भी रही कि लखनऊ के स्टेशन पर राज्यरानी की वाशिंग और मेंटिनेंस जल्द से जल्द करने का आदेश दिया था। रेलवे की इस कवायद का सकारात्मक रिजल्ट देखने को मिला। स्टेशन अधीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि हफ्ते भर बाद राज्यरानी सुबह को निर्धारित समय पर रवाना की गई। उधर, संगम तीन घंटे विलंब से आई। नौचंदी करीब चार घंटे की देरी से स्टेशन पर आई। शाम के समय सिटी स्टेशन से संगम एक्सप्रेस आधे घंटे के विलंब से रवाना की गई। नौचंदी लिंक एक्सप्रेस सहारनपुर से 45 मिनट लेट आने का मैसेज दिया गया। अंबाला कैंट तीसरे दिन भी दो घंटे के विलंब से आई। जनशताब्दी एक घंटा, अहमदाबाद मेल डेढ़ घंटा, उत्कल कलिंगा दो घंटे लेट आई।