ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मेरठमवाना रोड पर मार्केटिंग कर्मचारी को रोडवेज बस ने कुचला, मौत

मवाना रोड पर मार्केटिंग कर्मचारी को रोडवेज बस ने कुचला, मौत

मवाना रोड स्थित रक्षापुरम डिवाइडर के सामने बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक सवार प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को कुचल दिया। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।...

मवाना रोड पर मार्केटिंग कर्मचारी को रोडवेज बस ने कुचला, मौत
हिन्दुस्तान टीम,मेरठWed, 14 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगानगर। मवाना रोड स्थित रक्षापुरम डिवाइडर के सामने बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक सवार प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को कुचल दिया। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रेलवे रोड स्थित न्यू देवपुरी कॉलोनी निवासी 58 वर्षीय हरीश पाहवा पुत्र स्वर्गीय सोमनाथ पाहवा अपने परिवार के साथ रहते थे। वह एक प्राइवेट कंपनी में मार्केटिंग कर्मचारी थे। मंगलवार दोपहर दो बजे वह मार्केटिंग के लिए गंगानगर आए थे। जब वह मवाना रोड पर रक्षापुरम डिवाइडर कट के सामने पहुंचे तभी मवाना की तरफ से तेज गति में आ रही कोटद्वार डिपो बस ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिस कारण वह बस के नीचे आ गए। सिर से पहिया उतरने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक बस लेकर वहां से फरार हो गया। उधर, मवाना रोड पर वाहनों की लंबी कतार लगने से जाम लग गया। सूचना मिलने पर एसएसआई पितम सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को सड़क के बीच से हटवाते हुए जाम खुलवाया। पुलिस ने हरीश की जेब से मिले ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उनकी शिनाख्त की। हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक हरीश के परिवार में उनकी पत्नी समेत एक बेटा प्रदुमन पाहवा समेत तीन बेटी है। वहीं, समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजनों ने थाने पर तहरीर नहीं दी।

हेलमेट भी नहीं बचा सका जिंदगी

तेज रफ्तार रोडवेज बस की बाइक में जोरदार टक्कर लगने के बाद हरिश बस के पहिये के नीचे आकर काफी दूर तक घिसटते चले गए। उन्होंने हेलमेट भी पहना हुआ था लेकिन सिर के ऊपर से पहिया उतरने की वजह से हेलमेट भी टूट गया और सिर में गंभीर चोट लग गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बस का नंबर नोट करते हुए पुलिस को जानकारी दी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।