ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखीमपुरखीरीयुवक को पीटकर किया बेसुध, हालत गंभीर

युवक को पीटकर किया बेसुध, हालत गंभीर

थाना शारदानगर क्षेत्र के गांव नौधन पटना में बरसीम लगे खेत में भैंस चराने का विरोध करना खेत मालिक के बेटे को भारी पड़ गया। तीन हमलावरों ने उसकी...

युवक को पीटकर किया बेसुध, हालत गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुरखीरीThu, 04 Apr 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर। थाना शारदानगर क्षेत्र के गांव नौधन पटना में बरसीम लगे खेत में भैंस चराने का विरोध करना खेत मालिक के बेटे को भारी पड़ गया। तीन हमलावरों ने उसकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की और बेसुध हालत में छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पहुंचे परिवार के लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
गांव नौधन पटना निवासी परसुराम पाल ने बताया कि घटना मंगलवार की है। शाम करीब चार बजे उसका बेटा उमेश अपने भेड़ों का बच्चा बाबू के परती पड़े खेत में चरा रहा था। उसी के पास में परशुराम का भी खेत है। उसके खेत में गन्ना और बरसीम खड़ी है। गांव का ही मुबारक की भैंस गन्ने और बरसीम के खेत में चली गई और नुकसान पहुंचाने लगीं। इसका उमेश ने विरोध किया तो मुबारक भड़क गया। आरोप है कि मुबारक ने अपने साथी इरफान व बुचऊ के साथ लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी। लाठी लगने से सिर फूट गया। इससे उमेश खून से लथपथ होकर गिर गया। कुछ दूरी पर अपनी भेड़ चरा रहे गांव के रमेश ने परिवार वालों को घटना की सूचना दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो वह बेसुध हालत में पड़ा मिला। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार मौर्या ने बताया कि घायल के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। ज्लद ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।