ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश गोरखपुरमनोज सिन्हा ने दी एस्केलेटर की सौगात, बभनान में मनवर एक्सप्रेस का ठहराव- VIDEO

मनोज सिन्हा ने दी एस्केलेटर की सौगात, बभनान में मनवर एक्सप्रेस का ठहराव- VIDEO

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने सोमवार को बस्ती वासियों को एस्केलेटर (स्वचलित सीढ़ी) के साथ रेलवे स्टेशन परसिर में वाईफाई, पेय एण्ड यूज टयलेट, ट्रेनों में पानी भरने की सुविधा देते हुए आधा दर्जन पूर्ण...

मनोज सिन्हा ने दी एस्केलेटर की सौगात, बभनान में मनवर एक्सप्रेस का ठहराव- VIDEO
वरिष्ठ संवाददाता ,बस्ती Tue, 15 May 2018 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने सोमवार को बस्ती वासियों को एस्केलेटर (स्वचलित सीढ़ी) के साथ रेलवे स्टेशन परसिर में वाईफाई, पेय एण्ड यूज टयलेट, ट्रेनों में पानी भरने की सुविधा देते हुए आधा दर्जन पूर्ण हुई योजनाओं का लोकार्पण किया। सांसद हरीश द्विवेदी की मांग पर बस्ती से चलने वाली मनवर-संगम एक्सप्रेस का बभनान रेलवे स्टेशन पर ठहराव की घोषणा करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही वाशिंग पिट और लिफ्ट की भी सुविधा प्रदान की जाएगी। 
करीब सवा चार बजे पहुंचे रेल राज्यमंत्री एवं संचार राज्यमंत्री का मंच पर सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक दयाराम चौधरी, रवि सोनकर, अजय सिंह, सीपी शुक्ला और संजय जायसवाल समेत अन्य नेताओं और रेल अधिकारियों ने किया। रेल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक दयाराम चौधरी ने श्री मनोज सिन्हा का बस्ती के विकास के लिए किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए स्वागत किया। 

इन कार्यों का हुआ लोकार्पण 
- दो एस्केलेटर सीढ़ी 
- वाई फाई सुविधा 
- स्टेशन से उत्तर तरफ कंक्रीट रोड 
- ट्रेनों में पानी भरने की सुविधा 
- यातायात कार्य में लगे कर्मचारियों के लिए कार्यालय
- पे एण्ड यूज शौचालय 
- चार सीटर 25 स्टील बेंच 

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि चार साल के दरम्यान श्री मनोज सिन्हा ने रेल राज्यमंत्री और संचार राज्यमंत्री रहते हुए बस्ती के लिए जितना किया है उतना पूर्वांचल के किसी भी जिले के लिए नहीं किया। लोकार्पण किए गए कार्यों को गिनाते हुए उन्होंने बस्ती रेलवे स्टेशन पर वाशिंग पिट, लिफ्ट, सुसज्जित गेस्ट हाउस सहित कई अन्य सुविधाओं की मांग की।