ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदो एग्जाम स्पेशल ट्रेनों से लौटे महज 62 यूपीएससी परीक्षार्थी

दो एग्जाम स्पेशल ट्रेनों से लौटे महज 62 यूपीएससी परीक्षार्थी

यूपीएससी परीक्षा को चलाई गईं स्पेशल ट्रेनों में नाममात्र को ही परीक्षार्थियों ने सफर किया। बरेली जंक्शन से रविवार की शाम लखनऊ और देहरादून को स्पेशल रवाना की गईं। दोनों गाडियों में 62 परीक्षार्थियों...

दो एग्जाम स्पेशल ट्रेनों से लौटे महज 62 यूपीएससी परीक्षार्थी
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 05 Oct 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपीएससी परीक्षा को चलाई गईं स्पेशल ट्रेनों में नाममात्र को ही परीक्षार्थियों ने सफर किया। बरेली जंक्शन से रविवार की शाम लखनऊ और देहरादून को स्पेशल रवाना की गईं। दोनों गाडियों में 62 परीक्षार्थियों ने सफर किया।

रविवार को शाम बरेली जंक्शन से लखनऊ को शाम 7:00 बजे गाड़ी रवाना की गई। इसमें 37 अभ्यर्थियों ने ही यात्रा की। जबकि दूसरी स्पेशल शाम 7:30 बजे जंक्शन से देहरादून को रवाना की गई। इसमें कुल 25 अभ्यर्थियों ने यात्रा की। रविवार सुबह से ही अनारक्षित टिकट खिड़की खोल दी गई थी। अभ्यर्थियों से साधारण किराए के अलावा कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया गया। अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र देखकर टिकट दिया गया। था। थर्मल स्कैनिंग के बाद ही अभ्यर्थियों को लेटफॉर्म पर एंट्री दी गई। सभी अभ्यर्थियों से एक फार्म भी भरवा गया, जिसमें उनकी पूरी जानकारी भरी गई थी। टेंपरेचर आदि फॉर्म पर डिटेल भरी गई। रेलवे एग्जाम स्पेशल चलाकर घाटा उठा रहा है अब तक एनडीए नीट और यूपीएससी की परीक्षा में स्पेशल गाड़ियां चलाई जा चुकी है लेकिन इन गाड़ियों में नाम मात्र को ही अभ्यर्थियों ने सफर किया उसी अभ्यर्थियों को अपने या प्राइवेट वाहनों पर अधिक भरोसा है। 16-16 कोच वाली गाड़ी में दो-दो और एक-एक अभ्यर्थी तक बैठ कर गए हैं।