ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड पलामूहुसैनाबाद सिटी में 800 में 200 स्ट्रीट लाइट खराब, लगातार शिकायत के बाद समाधान नहीं

हुसैनाबाद सिटी में 800 में 200 स्ट्रीट लाइट खराब, लगातार शिकायत के बाद समाधान नहीं

हुसैनाबाद, प्रतिनिधि। नगर पंचायत क्षेत्र के 16 वार्डों में लगाये गये 800 में 200 स्ट्रीट लाइट खराब होने से लोग परेशान व अंधेरे में रहने को विवश...

हुसैनाबाद सिटी में 800 में 200 स्ट्रीट लाइट खराब, लगातार शिकायत के बाद समाधान नहीं
हिन्दुस्तान टीम,पलामूThu, 23 May 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हुसैनाबाद, प्रतिनिधि। नगर पंचायत क्षेत्र के 16 वार्डों में लगाये गये 800 में 200 स्ट्रीट लाइट खराब होने से लोग परेशान व अंधेरे में रहने को विवश हैं। संबधित कई कॉलोनियों के लोगों ने बताया कि कई बार सूचना के बावजूद एक माह बाद भी स्ट्रीट लाइट दुरुस्त नहीं कराई जा सकी। जिससे शहर के कुछ कॉलोनियों में चोरी की वारदातें भी बढ़ने से लोगों में भय है। जरुरत पड़ने पर लोग आवश्यक कार्यों को लेकर भी घर छोड़ अन्यत्र निकलने से पूर्व सौ बार सोंचते हैं। मोहम्मदाबाद, मिर्जापुर, बगीचा, लंबी गली, सैदाबाद, अनुमंडल रोड, आईटीआई रोड सहित कई कॉलोनियों में स्ट्रीट लाइट वर्तमान में नहीं जलने से शाम ढलते ही सड़क पर अंधेरा पसर जाता है। अव्वल तो यह है कि लाइट लगाने के बाद संबधित कंपनी ने एक बार भी मेंटनेंस नहीं कराया। सिटी के गणेश पुरी कॉलोनी, जपला - हैदरनगर रोड, मधुशाला रोड भी इसकी जद में है। शिवपुरी कॉलोनी निवासी केदार सिंह ने बताया उनके मुहल्ले में भी कई स्ट्रीट लाइट लंबे समय से बंद है। जिसकी लगातार शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हो सका है। अंबेडकर चौक जपला के लोगों ने भी हाईमास्ट लाइट खराब होने की समस्या से परेशान हैं। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष शशि कुमार ने कहा है कि उनके कार्यकाल में 200 स्ट्रीट लाइट लगाने के लिये प्रस्ताव भेजा गया था। उनका कार्यकाल खत्म होने के बाद स्थिति काफी खराब हो गई हैं। वैसे कार्यपालक पदाधिकारी से बात कर संबंधित क्षेत्रों में प्राथमिकता के आधार पर स्ट्रीट लाइट व हाईमास्ट दुरुस्त कराने की पहल किया जायेगा।

-------------

स्ट्रीट लाइट होगा चालू

सिटी मैनेजर हिमानी बाड़ा ने बताया कि संबंधित विभाग के इंजीनियरों को सूचित कर समस्या का समाधान कराने का प्रयास जारी है। जांच व सर्वे उपरांत जहां भी स्ट्रीट लाइट बंद है। उन्हें ठीक कराकर चालू किया जायेगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।