ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुररेलकर्मी व्हाट्सएप पर भी भेज सकते हैं शिकायत

रेलकर्मी व्हाट्सएप पर भी भेज सकते हैं शिकायत

रेलकर्मियों को शिकायत करने का नया माध्यम मिल गया। चक्रधरपुर मंडल रेलवे कार्मिक विभाग से जारी आदेश के अनुसार, रेलकर्मी व्हाट्सएप पर भी समस्या बताकर...

रेलकर्मी व्हाट्सएप पर भी भेज सकते हैं शिकायत
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरWed, 12 Jul 2023 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलकर्मियों को शिकायत करने का नया माध्यम मिल गया। चक्रधरपुर मंडल रेलवे कार्मिक विभाग से जारी आदेश के अनुसार, रेलकर्मी व्हाट्सएप पर भी समस्या बताकर विभागीय, अवासीय, भत्ता, प्रमोशन व इंक्रीमेंट समेत अन्य तरह की शिकायत कर सकते हैं।
इसके लिए रेलवे कार्मिक विभाग ने 9771482617 व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जो रेलवे में सक्रिय यूनियन एवं अन्य एसोसिएशन के व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल है। मालूम हो कि कर्मचारियों की समस्या का समाधान करने के लिए चक्रधरपुर रेल मंडल क्षेत्र में समय-समय पर ग्रिवांस शिविर लगाता है। निवारण एप बनाने के साथ मंडल मुख्यालय में ग्रिवांस सेल का गठन किया गया है। लेकिन रेलकर्मियों के सैकड़ों आवेदन लंबित हैं। जानकारी के अनुसार, व्हाट्सएप में भेजने के बाद भी अगर 45 दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ तो रेलकर्मी दोबारा मैसेज कर सकते हैं। इधर, एनएफआईआर के सहायक महासचिव ने कहा कि समस्या का समाधान करने में इच्छाशक्ति की जरूरत है न कि विभिन्न माध्यम की। रेल कर्मचारी विभागीय स्तर पर हर समस्या उठाते हैं, जिसका तत्काल समाधान करने से एप या शिविर समेत व्हाट्सएप ग्रुप की जरूरत नहीं होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।