ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारचाचा ने बेटों के साथ मिलकर भतीजे को चाकूओं से गोदा; ताबड़तोड़ सात वार किए, जमीन विवाद में हत्या

चाचा ने बेटों के साथ मिलकर भतीजे को चाकूओं से गोदा; ताबड़तोड़ सात वार किए, जमीन विवाद में हत्या

पटना सिटी में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जब जमीन विवाद में चाचा ने अपने बेटों के साथ मिलकर भतीजे को चाकू से गोद दिया। और ताबड़तोड़ सात वार किए। जिससे उसकी मौत हो गई।

चाचा ने बेटों के साथ मिलकर भतीजे को चाकूओं से गोदा; ताबड़तोड़ सात वार किए, जमीन विवाद में हत्या
हिन्दुस्तान,पटना सिटीSat, 25 May 2024 07:24 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना सिटी के  दीदारगंज के कोठिया गांव में चाचा व चचेरे भाइयों ने भूमि विवाद में बेरहमी से 25 वर्षीय युवक नीरज उर्फ रौशन यादव को चाकू से गोद डाला। एक के बाद एक उसपर चाकू से सात वार किए गए। अस्पताल ले जाने के क्रम में जख्मी युवक की मौत हो गई।

इस घटना में नीरज के बड़े भाई धमेंद्र कुमार भी मामूली रूप से घायल हो गए। धमेंद्र कुमार के बयान पर दीदारगंज पुलिस ने रवि सहित छह नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से ही सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

नीरज के पिता अर्शफी सिंह का उनके भाइयों से जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि इसी विवाद को लेकर रवि अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार की सुबह अर्शफी सिंह के घर पर गया था। आरोपितों ने बातचीत के लिए नीरज को बाहर बुलाया। सुबह करीब 8.30 बजे नीरज और उसके पाटीदारों के बीच कहासुनी होने लगी। तभी आरोपितों ने नीरज पर चाकू से हमला कर दिया। आधा दर्जन से ज्यादा हमले के बाद नीरज लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर गिर गया।

यह भी पढ़िए- बिहार में दो दोस्तों को बदमाशों ने बीच सड़क उठाया, पीट-पीटकर एक की हत्या; दूसरे की हालत गंभीर

शोरगुल सुनकर नीरज के बड़े भाई धमेंद्र उसे बचाने पहुंचे तो उनपर भी चाकू से वार किया गया। उन्हें चाकू से हल्के जख्म लगे हैं। उधर घटना के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। बाद में परिजन जख्मी नीरज को इलाज के लिए एनएमसीएच ले गए। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नीरज के पेट व सीना सहित शरीर के अन्य हिस्से में चाकू लगे हैं।

वह शादीशुदा था और माता-पिता, दो भाई और पत्नी के साथ गांव में रहता था। दीदारगंज थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।