ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार मुजफ्फरपुरतुर्की स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, चला तलाशी अभियान

तुर्की स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, चला तलाशी अभियान

जिला पुलिस के एक अधिकारी के मोबाइल पर गुरुवार देर रात वीपीएन कॉलर से कॉल कर तुर्की रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। कहा गया कि बम स्टेशन...

तुर्की स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, चला तलाशी अभियान
हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरपुरSat, 25 May 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर, वरीय संवाददाता।
जिला पुलिस के एक अधिकारी के मोबाइल पर गुरुवार देर रात वीपीएन कॉलर से कॉल कर तुर्की रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। कहा गया कि बम स्टेशन के परिसर में लगा दिया गया है। इसकी सूचना मिलते ही रेल पुलिस, आरपीएफ व तुर्की पुलिस सक्रिय हो गई। इसके बाद तुर्की स्टेशन पर तलाशी अभियान चलाया गया। करीब चार घंटे तक चले अभियान के दौरान स्टेशन परिसर से कोई संदिग्ध वस्तुएं नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस की। सर्च ऑपरेशन के दौरान ट्रेनों का परिचालन भी नियंत्रित कर कराया गया।

वहीं, रेल और जिला पुलिस की सर्विलांस टीम अब कॉल करने वाले को ट्रेस करने में जुट गई है। मुजफ्फरपुर रेल एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि सूचना मिली थी। लंबी तलाशी के बाद तुर्की स्टेशन से कुछ भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस कॉलर को ट्रेस करने में जुटी है। बहुत जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी। मालूम हो कि गुरुवार रात को कटरा में निकलने वाली एक निशान यात्रा को भी निशाना बनाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद पुलिस टीम ने वहां जांच की थी।

तुर्की स्टेशन मास्टर को पुलिस पदाधिकारी ने दी सूचना :

गुरुवार देर रात तुर्की थाना के एक अधिकारी ने तुर्की स्टेशन मास्टर को कॉल कर धमकी से संबंधित जानकारी दी। इसके बाद स्टेशन मास्टर ने रेलवे के कंट्रोल को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी के साथ जिला पुलिस की टीम आननफानन में रात करीब डेढ़ बजे तुर्की स्टेशन पहुंची। स्टेशन परिसर से लेकर रेलवे ट्रैक, शौचालय, एफओबी, सीढ़ी, यार्ड आदि की गहन तलाशी मेटल डिटेक्टर के साथ बम निरोधी दस्ता ने की। सुबह करीब साढ़े पांच बजे तक तलाशी अभियान चला। इस दौरान पुलिस टीम को इससे संबंधित किसी प्रकार की संदिग्ध वस्तुएं नहीं मिली।

रेलवे में मची रही हड़कंप :

संदिग्ध कॉल से धमकी मिलने के बाद पुलिस के अलावा आरपीएफ व पूमरे मुख्यालय में भी हड़कंप मच गया। आरपीएफ के आलाधिकारियों इसकी मॉनिटरिंग में जुट गए। वे स्थानीय पदाधिकारी से पल-पल की रिपोर्ट ले रहे थे। सर्च अभियान पूरा होने व कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिलने पर सभी ने राहत की सांस ली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।