ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराजरेलवे में नौकरी के नाम पर आठ लाख रुपये हड़पे

रेलवे में नौकरी के नाम पर आठ लाख रुपये हड़पे

रेलवे में नौकरी पाने के चक्कर में एक बेरोजगार युवक आठ लाख रुपये गवां बैठा है। भुलई का पूरा तेलिरगंज निवासी विनोद कुमार भारतीया ने आजमगढ़ के अमरेश और...

रेलवे में नौकरी के नाम पर आठ लाख रुपये हड़पे
हिन्दुस्तान टीम,प्रयागराजMon, 11 Jul 2022 02:10 AM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे में नौकरी पाने के चक्कर में एक बेरोजगार युवक आठ लाख रुपये गवां बैठा है। भुलई का पूरा तेलिरगंज निवासी विनोद कुमार भारतीया ने आजमगढ़ के अमरेश और वाराणसी के वीरेंद्र प्रताप शर्मा के खिलाफ शिवकुटी थाने में ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को बताया कि करीब दो साल पहले आजमगढ़ के अमरेश ने उसके मकान में किराये पर कमरा लिया था। धीरे-धीरे किरायेदार से नजदीकियां बढ़ गईं। बताया कि उसके एक रिश्तेदार वीरेंद्र शर्मा रेलवे में बड़े पद पर तैनात हैं। वह रेलवे में नौकरी लगा सकते हैं। विनोद कुमार ने वाराणसी के रहने वाले वीरेंद्र से सपंर्क किया। रेलवे में नौकरी के लिए आठ लाख रुपये में सौदा तय हुआ। कई बार में रुपये जमा कर दिया, लेकिन नौकरी नहीं लगी। विनोद का आरोप है कि अब रुपये मांगने पर धमकी मिल रही है। पुलिस को बताया कि बैंक खाते की पड़ताल से असलियत का पता चल जाएगा। रुपये ट्रांसफर करने का पूरा प्रमाण है। शिवकुटी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।