ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरप्रयागराज मंडल के जीएम ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

प्रयागराज मंडल के जीएम ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया

विंध्याचल,हिन्दुस्तान संवाद। प्रयागराज मंडल के रेल महाप्रबंधक सतीश कुमार ने शनिवार को विंध्याचल रेलवे...

प्रयागराज मंडल के जीएम ने रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSat, 08 Jul 2023 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

विंध्याचल,हिन्दुस्तान संवाद।
प्रयागराज मंडल के रेल महाप्रबंधक सतीश कुमार ने शनिवार को विंध्याचल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। जीएम ने प्लेटफार्म नम्बर एक ध्वस्त होने वाले कमरों का निरीक्षण किया। नवनिर्माण के समय रेलवे के मशीनरी संचालन में बाधा न आये इस विषय पर विचार विमर्श किया। प्लेटफार्म एक के बाहर सर्कुलेटिंग एरिया में स्टेशन विस्तार को देखते हुए चिन्हीकरण किया गया।

प्रयागराज मंडल के दर्जनों रेलवे स्टेशन का अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत आधुनिकीकरण किया जाना है। जीएम सतीश कुमार ने बताया कि अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत विंध्याचल रेलवे स्टेशन का कायाकल्प होना है। इसके लिए 15 से 20 करोड़ रुपये खर्च होंगे। जिसके बाद मां विंध्यवासिनी के दरबार में आने वाले श्रद्धालुओं को काफी सुविधा होगी जल्द ही कार्य शुरू होगा। जीएम ने पूर्वी छोर पर रेहड़ा अंडर पुल और पश्चिमी छोर पर पटेंगरा अंडर पुल के जलजामव को भी देखा।

जीएम ने कहा को रेलवे प्रदेश सरकार से बात कर पुलिया के नीचे हो रहे जलजामव का स्थाई समाधान निकालेगा। साथ ही तत्काल संबंधित अधिकारियों को जलजामव की समस्या के निस्तारण निर्देश दिया। इस दौरान रेलवे बोर्ड के सलाहकार राजन पाठक सहित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।