ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश लखनऊट्रैक पर फंसी कार के ट्रेन ने उड़ाए परखच्चे

ट्रैक पर फंसी कार के ट्रेन ने उड़ाए परखच्चे

मानव रहित क्रासिंग से गुजर रही कार रेलवे ट्रैक पर फंस गई। इसी दौरान आई इंटरसिटी ट्रेन कार को करीब छह सौ मीटर दूर घसीट ले गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही की कार में बैठे सभी लोग ट्रेन...

ट्रैक पर फंसी कार के ट्रेन ने उड़ाए परखच्चे
निज संवाददाता,बलरामपुरMon, 05 Nov 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मानव रहित क्रासिंग से गुजर रही कार रेलवे ट्रैक पर फंस गई। इसी दौरान आई इंटरसिटी ट्रेन कार को करीब छह सौ मीटर दूर घसीट ले गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। गनीमत यह रही की कार में बैठे सभी लोग ट्रेन आता देखकर भाग निकले थे। 
यह हादसा तुलसीपुर थाना क्षेत्र स्थित ओड़ाझार खुर्द गांव के निकट रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे हुआ है। हादसे के कारण ट्रेन करीब एक घंटे तक खड़ी रही। आरपीएफ मामले की जांच में जुटी है।
रविवार को ओड़ाझार खुर्द निवासी अरमान खान के भाई का विवाह था। बारात पचपेड़वा थाना क्षेत्र के जूड़ीकुइयां गांव में गई थी। अरमान महिलाओं को कार में बैठाकर घर लौट रहे थे। ओड़ाझार गांव के पास में ही मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर कार का पहिया फंस गया। काफी प्रयास के बावजूद कार निकल नहीं सकी। महिलाएं कार को धक्का लगाने के लिए नीचे उतरी थीं। इसी बीच लखनऊ से गोरखपुर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस 15070 अप ट्रेन आती दिखी। अरमान व महिलाएं वहां से भाग निकलीं। ट्रेन के इंजन में कार फंस गई। इंजन कार को घसीटते हुए सिरिया नाला तक ले गयी। ड्राइवर ने गाड़ी रोककर घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। यात्रियों की मदद से इंजन में फंसी कार को बाहर निकाला गया। घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है। आरपीएफ बलरामपुर के इंस्पेटक्टर गजेन्द्र सिंह ने बताया कि दुर्घटना कार चालक की लापरवाही से हुई है। मामले की जांच कर वाहन स्वामी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी।