ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बांदायुवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा जान दी

युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा जान दी

स्थानीय रेलवे स्टेशन मालगोदाम के समीप शनिवार की तडके संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी कटकर मौके पर ही मौत हो गई।...

युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा जान दी
हिन्दुस्तान टीम,बांदाSat, 01 Sep 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय रेलवे स्टेशन मालगोदाम के समीप शनिवार की तडके संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आकर उसकी कटकर मौके पर ही मौत हो गई। यात्रियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन आत्महत्या की स्पष्ट वजह नहीं बता सके।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव निवासी राजकरन (35) पुत्र मोतीलाल अपनी ससुराल गिरवां थाना क्षेत्र के स्योढ़ा गांव में रहता था। शुक्रवार को शाम उसने पत्नी सुशीला के साथ खत्री पहाड़ स्थित देवी मंदिर से पूजा-पाठ के लिए सामान की खरीददारी की। काम पर जाने की बात कहकर उसने पत्नी को गांव वापस भेज दिया। वह बांदा चला आया। शनिवार को तड़के रेलवे स्टेशन के नजदीक माल गोदाम के पास यात्रियों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देखा। यात्रियों की सूचना पर जीआरपी पहुंच गई और यात्रियों से शव की शिनाख्त कराई। लेकिन कोई उसकी पहचान नहीं कर सका। पुलिस ने तलाशी के दौरान मृतक की शर्ट से मिली डायरी पर लिखे नंबर पर फोन करके परिजनों को सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल आ गए और उसकी शिनाख्त की। मृतक के बड़े भाई राजकुमार ने बताया कि राजकरन करीब पांच साल से अपनी ससुराल में रहता था। आत्महत्या की वजह उसे नहीं मालूम। उधर, चर्चा है कि मृतक का अपने ससुरालीजनों से किसी बात को लेकर घरेलू विवाद हुआ था। इसी तनाव में उसने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जान दे दी।