ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR नई दिल्लीस्वाति मामला---संपादित--मुझे तोड़ने के लिए मेरे माता-पिता को निशाना बना रही भाजपा: केजरीवाल

स्वाति मामला---संपादित--मुझे तोड़ने के लिए मेरे माता-पिता को निशाना बना रही भाजपा: केजरीवाल

--कहा- मेरे माता-पिता बुजुर्ग हैं, इन्हें प्रताड़ित करना बंद कीजिए नई दिल्ली, प्रमुख...

स्वाति मामला---संपादित--मुझे तोड़ने के लिए मेरे माता-पिता को निशाना बना रही भाजपा: केजरीवाल
हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 23 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

--कहा- मेरे माता-पिता बुजुर्ग हैं, इन्हें प्रताड़ित करना बंद कीजिए
नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को संदेश भेजते हुए कहा कि अब सारी हदें पार कर दी गई है। मुझे तोड़ने के लिए आप मेरे माता-पिता को निशाना बना रहे हैं। इससे पहले, मुझे झुकाने के लिए मेरे विधायकों, मंत्रियों को गिरफ्तार किया। जब मैं नहीं टूटा तो मुझे गिरफ्तार कर लिया। जेल में प्रताड़ित करके मुझे तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन मैं नहीं टूटा। आप की लड़ाई मुझसे है, मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता को क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं।

माता-पिता से पूछताछ मामले में डिजिटल पत्रकारवार्ता के जरिए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी मां कई बीमारियों की शिकार हैं। मेरे पिता जी को ठीक से सुनाई नहीं देता है। भाजपा के लोगों को क्या लगता है कि मेरे बूढ़े माता-पिता गुनहगार हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मेरी मां बहुत बीमार रहती हैं। वह कुछ समय पहले ही अस्पताल से इलाज कराकर आई हैं। मेरे पिताजी 85 वर्ष के हैं। अपनी पुलिस से उनकी पूछताछ क्यों करवा रहे हैं। मेरे बूढ़े और बीमार माता-पिता को क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं। आपकी लड़ाई मुझसे है। मेरे माता-पिता को प्रताड़ित करना बंद कीजिए।

पुलिस ने नहीं की पुष्टि

आम आदमी पार्टी का दावा है कि मुख्यमंत्री आवास में स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में पुलिस उनके माता-पिता से पूछताछ कर रही है। हालांकि, पुलिस की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। मगर आप नेताओं ने कहा था कि गुरुवार को पुलिस मुख्यमंत्री आवास पर उनसे पूछताछ के लिए आने वाली थी, मगर पुलिस वहां नहीं आई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।