ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड जमशेदपुरटिकट वेंडिंग मशीन खराब, कई लोगों की ट्रेन छूटी

टिकट वेंडिंग मशीन खराब, कई लोगों की ट्रेन छूटी

टाटानगर रेलवे स्टेशन पर लगी ऑटोमेटिक टिकट वेंडिंग मशीन खराब होने के कारण टिकट काउंटर पर लंबी कतार लग रही है। इससे न सिर्फ लोग परेशान हो रहे हैं,...

टिकट वेंडिंग मशीन खराब, कई लोगों की ट्रेन छूटी
हिन्दुस्तान टीम,जमशेदपुरSat, 25 May 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटानगर रेलवे स्टेशन पर लगी ऑटोमेटिक टिकट वेंडिंग मशीन खराब होने के कारण टिकट काउंटर पर लंबी कतार लग रही है। इससे न सिर्फ लोग परेशान हो रहे हैं, बल्कि उनकी ट्रेन भी छूट रही है। शुक्रवार सुबह स्टेशन स्थित अनारक्षित टिकट काउंटर पर एक ओर लगी तीन ऑटोमेटिक वेंडिंग मशीन में से मात्र एक पर फैसिलिटेटर था, जहां लोग टिकट ले रहे थे।
वहीं, दूसरे पर कोई फैसिलिटेटर नहीं होने से खाली पड़ी थी। तीसरी वेंडिंग मशीन बंद पड़ी थी। इसके कारण नजदीक या दूर की ट्रेनों के अधिकतर यात्रियों की भीड़ टिकट काउंटर पर थी। काउंटर पर लंबी कतार होने से लोगों को टिकट मिलने में काफी समय लगा। ऐसे में कतार में पीछे लगे होने के कारण कुछ लोगों की ट्रेन छूट गई। झाड़ग्राम-धनबाद मेमू एक्सप्रेस के खुलने के दो मिनट बाद प्लेटफॉर्म तीन पर पहुंचे विनोद सिंह ने कहा कि उन्हें धनबाद जाना था। लेकिन टिकट मिलने में देर होने से उनकी ट्रेन छूट गई। वह धनबाद वोट देने के लिए जाने वाले थे। वहीं, बुजुर्ग महिला बिन्दु देवी ने कहा कि उन्हें सोनारडीह जाना था, लेकिन टिकट कांटर पर भीड़ होने और एक वेंडिंग मशीन काम करने के कारण उन्हें टिकट मिलने में देर हो गई और उनकी ट्रेन छूट गई। वहां खड़े कुली ने बताया कि एक मशीन पर पहले कोई फैसिलिटेटर काम करता था, लेकिन अब वह नहीं है और वहीं एक अन्य मशीन कई दिन से बंद है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।