फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटकुर्बानी के जानवर हाजिर हो…पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पूर्व क्रिकेटरों ने ऐसे किया रिएक्ट

कुर्बानी के जानवर हाजिर हो…पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पूर्व क्रिकेटरों ने ऐसे किया रिएक्ट

पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है। शुक्रवार को यूएस वर्सेस आयरलैंड मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद पाकिस्तान बाहर हुआ।

कुर्बानी के जानवर हाजिर हो…पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पूर्व क्रिकेटरों ने ऐसे किया रिएक्ट
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 15 Jun 2024 06:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप 2024 लीग स्टेज से बाहर होने के बाद पड़ोसी देश के पूर्व क्रिकेटर काफी निराश दिखे। इनमें से कुछ ने सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिए किया। अहमद शहजाद ने लिखा कि ऐसा मत सोचो कि "कुदरत का निजाम" भी उन लोगों के लिए काम करता है जो योग्य नहीं हैं या सुधार के लिए तैयार नहीं हैं। अब सबकी नजरें PCB चेयरमैन पर हैं! वहीं मोहम्मद हफीज ने लिखा कि कुर्बानी के जानवर हाजिर हो। पाकिस्तान के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कप्तान बाबर आजम समेत पूरी टीम और पाकिस्तान क्रिकेटर बोर्ड सवालों के घेरे में है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हुई पाकिस्तान टीम को दोहरा झटका, अगले दो साल तक चुभेगी USA से मिली हार

पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने अभियान का आगाज मेजबान यूएसए के खिलाफ किया था, इस मुकाबले में उन्हें उलटफेर का शिकार होना पड़ा और यूएसए ने सुपर ओवर में उन्हें धूल चटाई थी। इस उलटफेर के बाद पाकिस्तान को भारत के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा, जिससे वह लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गया था। पाकिस्तान की नजरें आखिर में यूएस पर ही टिकी थी, अगर मेजबान टीम आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच हार जाती तो पाकिस्तान के पास सुपर-8 में पहुंचने का मौका होता, मगर शुक्रवार 14 जून को यह मैच बारिश की भेंच चढ़ा जिस वजह से यूएस को सुपर-8 का टिकट मिला और पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हुआ।

पाकिस्तान के विश्व कप से बाहर होने पर वसीम जाफर ने किया ट्वीट, PAK फैंस को लगेगी मिर्ची

देखें पाकिस्तान पूर्व क्रिकेटर्स के रिएक्शन

पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लीग स्टेज से बाहर होने पर दोहरा झटका लगा है। एक तो टीम इस टूर्नामेंट के सुपर-8 के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई, वहीं दूसरा कि पाकिस्तान दो साल बाद भारत और श्रीलंका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2026 के लिए डाटरेक्ट क्वालीफाई नहीं कर पाएगा। टीम को उस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए पहले क्वालीफायर्स मुकाबले जीतने होंगे।