ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश वाराणसीब्लॉक के चलते छह जोड़ी ट्रेनें 13 मार्च से कैंसिल

ब्लॉक के चलते छह जोड़ी ट्रेनें 13 मार्च से कैंसिल

कैंट स्टेशन के पहले फुट ओवरब्रिज को तोड़ने के चलते 13, 15 और 17 मार्च को ब्लॉक लिया जाएगा। इससे ट्रेनों का परिचालन प्रभावित...

ब्लॉक के चलते छह जोड़ी ट्रेनें 13 मार्च से कैंसिल
हिन्दुस्तान टीम,वाराणसीWed, 13 Mar 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी, संवाददाता।
कैंट स्टेशन के पहले फुट ओवरब्रिज को तोड़ने के चलते 13, 15 और 17 मार्च को ब्लॉक लिया जाएगा। इससे ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा।

उत्तर रेलवे (लखनऊ मंडल) की सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि वाराणसी-बहराइच इंटरसिटी एक्सप्रेस 13 से 15 मार्च व बहराइच-वाराणसी इंटरसिटी 13 से 16 मार्च, वाराणसी-सुल्तानपुर स्पेशल 13 से 15 मार्च और वाराणसी-सिंगरौली इंटरसिटी एक्सप्रेस 13 मार्च को निरस्त रहेंगी। 15 मार्च को वाराणसी-शक्तिनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस, वाराणसी-पटना मेमू, बरकाकाना-वाराणसी मेमू और 16 मार्च को वाराणसी-बरकाकाना मेमू निरस्त रहेंगी।

कल परिवर्तित मार्ग से चलेगी सद्भावना

कैंट स्टेशन पर 13 मार्च को प्लेटफॉर्म 5 व 6 पर ब्लॉक के चलते नौ ट्रेनों को बदले प्लेटफॉर्मों से चलाया जाएगा। वहीं 14 मार्च को आनंद विहार टर्मिनल-रक्सौल सद्भावना एक्सप्रेस को वाया जौनपुर जंक्शन (वाया कार्ड लाइन)-औड़िहार चलाया जाएगा। रक्सौल-आनंद विहार टर्मिनल सद्भावना एक्सप्रेस को परिवर्तित मार्ग औड़िहार-जौनपुर जंक्शन-शाहगंज से चलाया जाएगा। 15 मार्च को प्लेटफार्म संख्या 7 व 8 से संचालित होने वाली ट्रेनें प्लेटफॉर्म-9 से चलेंगी। 17 मार्च को प्लेटफॉर्म संख्या 9 से चलने वाली ट्रेनों को प्लेटफ़ॉर्म संख्या 7 व 8 से चलाया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।