ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश कानपुरसेंट्रल बैंक के लॉकर इंचार्ज ने किया सरेंडर, आज जेल भेजेगी पुलिस

सेंट्रल बैंक के लॉकर इंचार्ज ने किया सरेंडर, आज जेल भेजेगी पुलिस

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के नौ लॉकरों से करोड़ों के जेवरात चोरी के मामले में आरोपित लॉकर इंचार्ज ने रविवार देर शाम फीलखाना थाने में सरेंडर कर दिया।...

सेंट्रल बैंक के लॉकर इंचार्ज ने किया सरेंडर, आज जेल भेजेगी पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,कानपुरMon, 11 Apr 2022 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के नौ लॉकरों से करोड़ों के जेवरात चोरी के मामले में आरोपित लॉकर इंचार्ज ने रविवार देर शाम फीलखाना थाने में सरेंडर कर दिया। फीलखाना पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि वह खुद को बेगुनाह बताते हुए अधिकारियों द्वारा फंसाए जाने की बात कहता रहा। उसे जेल भेजा जाएगा। इसके बाद सभी आरोपितों को 10 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

लॉकर इंचार्ज शुभम मालवीय ने खुद को बचाने के लिए काफी जतन किए। उसने हाइकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी डाली लेकिन वहां उसे राहत नहीं मिली। वहीं, बैंक मैनेजर रामप्रसाद समेत चार लोगों के जेल जाने के बाद पुलिस का दबाव काफी बड़ गया। खुद को चारों तरफ से घिरा पाकर रविवार देर शाम उसने अधिवक्ताओं संग फीलखाना थाने पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने बताया कि सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। सभी के साथ उसे भी रिमांड पर लेकर केस के बारे में बारीकी से पूछताछ की जाएगी कि आखिर उसने इस वारदात को कैसे अंजाम दिया। गिरफ्तार चारों अभियुक्तों से पूछताछ में सामने आया था कि चोरी किए गए जेवर की बड़ी खेप शुभम मालवीय के पास है। इस बारे में भी पूछताछ होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।