ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News विदेश9 साल तक की डेटिंग, फिर एक हो गए दोनों; 102 और 100 साल के जोड़े ने शादी कर किया हैरान

9 साल तक की डेटिंग, फिर एक हो गए दोनों; 102 और 100 साल के जोड़े ने शादी कर किया हैरान

मार्जोरी फिटरमैन (102) और बर्नी लिटमैन (100) दोनों एक ही वृद्धाश्रम में रहते हैं। दोनों एक ही मंजिल पर बने कमरों में बीते 9 साल से रह रहे हैं। उनके बीच प्यार पनपने लगा और उन्होंने शादी कर ली।

9 साल तक की डेटिंग, फिर एक हो गए दोनों; 102 और 100 साल के जोड़े ने शादी कर किया हैरान
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

जिंदगी में हर एक इंसान को एक साथी की जरूरत होती है जिससे वह अपने मन की बात कह सके और सुख-दुख बांट सके। इसका उम्र से शायद कोई लेना-देना नहीं है। तभी तो एक बुजुर्ग जोड़े ने 100 साल की उम्र में दोबारा शादी कर ली। वृद्धाश्रम में दोनों ने शादी रचाई। यह शादी अमेरिका के फिलाडेल्फिया राज्य में चर्चा का विषय बन गई है। सोशल मीडिया पर भी इस शादी की चर्चा खूब है।  

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मार्जोरी फिटरमैन (102) और बर्नी लिटमैन (100) दोनों एक ही वृद्धाश्रम में रहते हैं। दोनों एक ही मंजिल पर बने कमरों में बीते 9 साल से रह रहे हैं। उनके बीच प्यार पनपने लगा क्योंकि वे हमेशा एक-दूसरे की परवाह करते थे। मार्जोरी पहले से ही शादीशुदा थीं। उनकी शादी को 65 साल हो गए हैं। मार्जोरी के पति की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी। बर्नी का वैवाहिक जीवन भी लंबा रहा। उनकी पत्नी की भी मृत्यु हो गई है। 

शादी की चर्चाओं के बीच उनके पोते-पोतियों और परपोते-परपोतियों को शुरू में उम्मीद थी कि दोनों अपनी शादी को लेकर सीरियस नहीं है। लेकिन मार्जोरी-बर्नी ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए दूसरी शादी कर ली। एक स्थानीय धार्मिक नेता ने उनकी शादी संपन्न कराई। मार्जोरी और बर्नी के बच्चे, पोते-पोतियां और परपोते-परपोतियां शादी में शामिल हुए। इस बीच, धर्मगुरु ने कहा कि इस बुजुर्ग जोड़े की शादी में शरीक होकर उन्हें बहुत खुशी मिली। उन्होंने कहा कि अब तक उन्होंने केवल उन जोड़ों की शादियां कराई हैं, जिन्हें डेटिंग साइट्स पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। उन्होंने टिप्पणी की कि बर्नी और मार्जोरी के प्यार ने उन्हें पुराने दिनों की याद दिला दी।