ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर स्टेशन पर रेल यात्री के बैग से 25 लाख रुपये बरामद

भागलपुर स्टेशन पर रेल यात्री के बैग से 25 लाख रुपये बरामद

रेल पुलिस ने शुक्रवार को अप ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन पकड़ने जा रहे कोलकाता के यात्री राजीव गुप्ता के बैग से करीब 25 लाख रुपये बरामद किया है। पुलिस रेल थाने में राजीव से पूछताछ कर रही...

भागलपुर स्टेशन पर रेल यात्री के बैग से 25 लाख रुपये बरामद
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 15 Sep 2018 02:20 AM
ऐप पर पढ़ें

रेल पुलिस ने शुक्रवार को अप ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन पकड़ने जा रहे कोलकाता के यात्री राजीव गुप्ता के बैग से करीब 25 लाख रुपये बरामद किया है। पुलिस रेल थाने में राजीव से पूछताछ कर रही है। हालांकि वह रुपये के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं बता रहा है। रेल थानेदार सुधीर कुमार की सूचना पर आयकर अधिकारी रवि शंकर व अन्य रेल थाना पहुंचे। युवक ने संतोष्रद जवाब नहीं दिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि ब्रह्मपुत्र मेल से उतर रहे यात्रियों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान एक यात्री पुलिस को देखकर भागने लगा। यात्री को पकड़कर बैग की तलाशी ली गई तो बैग में रुपये भरे थे। थाने पर बैग से रुपये निकालकर जांच की गई तो दो हजार, पांच सौ, दो सौ और सौ रुपये के नोटों के बंडल मिले। गिनती करने पर कुल रुपये 24 लाख, 73 हजार, 300 मिले। यात्री ने बताया कि उन्होंने भागलपुर के काजू-किशमिश कारोबारी पिंटू नामक व्यक्ति से रुपये लिया है। उन्होंने कहा कोलकाता के व्यवसायी नारायण बगड़िया का मैं कर्मचारी हूं और उन्हीं के रुपये हैं। यात्री कोलकाता के नंदी बगान का रहने वाला है। थानेदार ने कहा कि व्यवसायी से रुपये रिसिव करने का कोई प्रमाण नहीं है।