Hindi Newsधर्म न्यूज़Aquarius Horoscope Today Kumbh Rashifal 24 May 2024 Daily Future predictions

कुंभ राशिफल 24 मई : आज भाग्य का मिलेगा पूरा साथ, धन-संपदा में होगी वृद्धि, प्रोफेशनल लाइफ में मिलेगी अपार सफलता

Aaj ka Kumbh Rashifal Horoscope Future, Aquarius Horoscope Today: राशि चक्र की यह 11वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कुंभ राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कुंभ मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 May 2024 12:48 PM
हमें फॉलो करें

Aquarius Horoscope Today, कुंभ राशिफल 24 मई 2024: लव लाइफ के रोमांचक पलों को एंजॉय करेंगे। करियर में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

लव राशिफल : पार्टनर से अपनी फीलिंग्स व्यक्त करने में संकोच न करें। साथी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। एक-दूसरे अपने रिलेशनशिप के फ्यूचर को लेकर डिस्कस करें। कुछ जातक वीकेंड का प्लान बना सकते हैं। रिलेशनशिप की दिक्कतों को लेकर पार्टनर से खुलकर बातचीत करें। साथी से पास्ट इश्यूज को डिस्कस न करें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कुछ जातकों के लव अफेयर को पैरेंट्स स्वीकार करेंगे। मैरिड फीमेल्स को ससुराल पक्ष से सपोर्ट मिलेगा।

करियर राशिफल : ऑफिस में सभी निर्णय बड़ी होशियारी से लें। आज आपको अपने टैलेंट का प्रदर्शन करने का भरपूर अवसर मिलेगा। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है। ऑथर्स, पेंटर्स, कॉपीराइटर्स,म्यूजिशियन, प्ले-राइटर्स, एक्टर्स, इंटिरियर डिजाइनर्स, फैशन डिजाइनर्स, आर्किटेक्ट, शेफ और ज्वेलरी मेकर्स को बड़ी सफलता हासिल होगी। जो लोग सेल्स या मार्केटिंग फील्ड में वह क्लाइंट से बातचीत के दौरान अपनी कम्युनिकेशन स्किल का भरपूर लाभ उठाएं। बिजनेसमेन को व्यापार में बढ़ोत्तरी के नए अवसरों पर नजर रखना चाहिए।

आर्थिक राशिफल : आर्थिक दिक्कतें दूर होंगी। धन आगमन के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। लंबे समय से बकाया हुआ धन वापस मिलेगा। नया घर या वाहन की खरीदारी के लिए शाम का समय बेहद शुभ समय है। उद्यमियों को आज धन से जुड़े फैसले बड़ी होशियारी से लेना चाहिए, नहीं तो धन हानि हो सकता है।

स्वास्थ्य राशिफल : हृदय रोगियों को अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। कन्या राशि के सीनियर्स को आज सीने में दर्द या अस्थमा की समस्या हो सकती है। गर्भवती महिलाओं को बस या ट्रेन से चढ़ते-उतरते समय अपना ख्याल रखना चाहिए। मधुमेह रोगियों को इंफेक्शन से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

ऐप पर पढ़ें