DA Image
28 फरवरी, 2021|3:42|IST

अगली स्टोरी

मीन

27 फ़र॰ 2021

शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी मित्र से वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। लाभ के अवसर मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मीन

28 फ़र॰ 2021

आत्मविश्वास में कमी रहेगी। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। 
(पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मीन

1 मार्च 2021

Not found

मीन

week9-2021

Not found

मीन

1 फ़र॰ 2021

मास के प्रारंभ में क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मन: स्थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। 13 फरवरी से खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। 21 फरवरी से नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। 22 फरवरी के बाद नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। (पंडित राघवेंद्र शर्मा)

मीन

1 जन॰ 2021

मीन-(19 फरवरी- 20 मार्च)
वर्ष के प्रारंभ में मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबार की स्थिति संतोषजनक रहेगी। आय में वृद्धि होगी। छह अप्रैल से शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। घर-परिवार में धार्मिक/मांगलिक कार्य हो सकते हैं। 14 अप्रैल के बाद परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचने का प्रयास करें। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। वाहन की प्राप्ति होगी। 15 सितंबर के बाद शैक्षिक कार्यों में पुनः सफलता मिलेगी। 12 अक्तूबर से मन कुछ परेशान हो सकता है। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। 21 नवंबर के बाद परिवार की सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। भवन के साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ेंगे। कारोबार का विस्तार होगा।
उपाय-
1. सवा पांच रत्ती का पुखराज सोने की अंगूठी में जड़वाकर धारण करें।
2. प्रतिदिन ‘आदित्य हृदय स्त्रोत्र’ का पाठ किया करें।
3. शुक्रवार को यथाशक्ति चावल दान किया करें।