Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीYRKKH Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 June 2024 Episode Poddar Family Standing with Armaan

YRKKH 15 June 2024: अरमान के सपोर्ट में आया पौद्दार परिवार, अब माधव की वजह से बिगड़ेगी बात

  • Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 June 2024: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का शनिवार का एपिसोड फाइनली वो सीक्वेंस लेकर आ गया जिसका फैंस को काफी वक्त से इंतजार था।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 03:52 PM
हमें फॉलो करें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 June 2024 Episode: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का शनिवार का एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा चुका है। अभिरा इस बात से अनजान है कि अरमान को उसका मैसेज नहीं मिला है। वह माधव से जिद करेगी कि उसे जानना है कि अरमान ने शादी से इनकार क्यों किया लेकिन माधव उससे आराम करने की जिद करेगा। उधर अरमान अपनी गाड़ी से शादी की सारी डेकोरेशन उखाड़ फेंकेगा और रवाना हो जाएगा। उसके दोस्त का मैसेज आने पर उसे पता चलेगा कि उसका मैसेज अभिरा की जगह अभिषेक को चला गया था।

अरमान के सपोर्ट में खड़ा है पौद्दार परिवार

इधर अरमान वापस कॉलबैक करेगा और उधर अभिरा का फोन ऑफ हो जाएगा। अभिरा चार्जर लेकर आने की जिद करेगी लेकिन माधव उसे आरान करने की सलाह देगा और चार्जर लेने चला जाएगा। उधर पौद्दार हाउस में माधव की सेहत और अरमान के फैसले को लेकर तनाव बढ़ रहा होगा। कुछ लोग जहां आरमान के फैसले के सपोर्ट में होंगे वहीं कुछ लोग उसका विरोध करेंगे। विद्या, कावेरी जहां विरोध में होंगी वहीं मनीषा और बच्चे सपोर्ट में खड़े होंगे।

फाइनली एक होने जा रहे हैं अरमान-अभिरा

अरमान दादी सा और पूरे परिवार के खिलाफ जाकर मसूरी में अभिरा से मिलने का फैसला करेगा। इधर माधव चार्जर लेकर आ जाएगा और अभिरा अपना फोन चार्ज करेगी। दोनों की कॉल पर बात होगी तो अरमान को पता चलेगा कि अभिरा उदयपुर में ही है। दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अरमान अपने प्यार का इजहार करेगा और गाड़ी लेकर अभिरा से मिलने के लिए रवाना हो जाएगा। लेकिन क्या दोनों की प्रेम कहानी मुकम्मल हो पाएगी? या फिर फिर से कहानी में कोई ट्विस्ट आ जाएगा।

माधव की वजह से आएगा कहानी में ट्विस्ट

समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित स्टारर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी पिछले काफी वक्त से लगातार निगेटिव ट्रैक पर चल रही थी लेकिन अब जब चीजें पॉजिटिव ट्रैक पर आना शुरू हुई हैं तो मेकर्स ने दर्शकों को फिर एक बार ट्विस्ट लाकर शो के साथ जुड़े रहने पर मजबूर कर दिया है। क्योंकि इस बार कहानी में विलेन बना है अरमान पौद्दार का पिता माधव। जो नहीं चाहता कि फिर एक बार माधव का दिल टूटे।

श्रीराम ने बताया माधुरी संग सबसे बड़ा चैलेंज, बोले- किसी ने नहीं सोचा था कि…

चंदू चैंपियन के आगे डटी है मुंज्या, लागत निकाली अब हाफ सेंचुरी मारने को तैयार

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें