Hindi Newsधर्म न्यूज़Pisces Horoscope Today 24 May 2024 aaj ka meen rashifal bhavisyafal daily future predictions

मीन राशिफल 24 मई : उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा आज का दिन, शाम के समय आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

Aaj ka Meen Rashifal, Horoscope Future Pisces Horoscope Today: राशि चक्र की यह 12वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मीन मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 May 2024 12:51 PM
हमें फॉलो करें

Pisces Horoscope Today, मीन राशिफल 24 मई 2024-  पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। आज अपने स्वास्थ्य को लेकर बिल्कुल भी लापरवाही न बरतें। आर्थिक मामलों में लकी रहेंगे।

लव राशिफल : साथी से बहस करने से बचें। पार्टनर से ऐसी बात न कहें, जिससे रिश्तों में गलतफहमियां बढ़ें। रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने के लिए खुलकर बातचीत करें। पार्टनर के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। क्रोध पर काबू रखें। साथी का ख्याल रखें। इससे रिश्तों में प्यार और उत्साह बरकरार रहेगा। साथ ही मीन राशि के मैरिड कपल्स को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। इससे वैवाहिक जीवन में मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

आर्थिक राशिफल : धन से जुड़े डिसीजन होशियारी से लें। ऑफिस में मैनेजमेंट में अपनी अच्छी छवि बनाए रखने की कोशिश करें। आज आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। शाम तक दान-पुण्य के कार्यों में धन खर्च कर सकते हैं। प्रॉपर्टी या इनवेस्टमेंट से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें।

करियर राशिफल : क्लाइंट से बातचीत करने के दौरान बड़ी सावधानी बरतें। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिल सकती है। ऑफिस में चुनौतियों से निपटने के लिए प्लान-बी तैयार रखें। आईटी प्रोफेशन्स को डेडलाइन के अंदर सभी टास्क कंपलीट करने की कोशिश करना चाहिए। आज ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। बिजनेसमेन दोपहर से पहले नए प्रोजेक्ट लॉन्च करने का डिसीजन ले सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल : सिंह राशि वालों का आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। हालांकि, टाइम-टाइम पर अपनी मेडिसिन्स लेना न भूलें। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से परामर्श लें। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज बच्चों को डाइजेशन या ओरल हेल्थ इश्यूज हो सकता है। फीमेल्स को माइग्रेन की समस्या हो सकती है। अपनी डाइट में प्रोटीन और विटामिन्स से भरपूर फूड शामिल करें। ऑयली और मसालेदार भोजन के सेवन से परहेज करें। रोजाना एक्सरसाइज करें।

ऐप पर पढ़ें