Hindi Newsधर्म न्यूज़Cancer Weekly Horoscope Kark Rashi Ka Rashifal 16-21 June 2024 saptahik zodiac predictions

कर्क साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह भाग्य का मिलेगा साथ, धन-संपदा में होगी वृद्धि, बनेंगे बिगड़े काम

  • Cancer Horoscope Weekly Kark saptahik rashifal: कर्क राशि राशि चक्र की चौथी राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा कर्क राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि कर्क मानी जाती है।

kark rashifal 2022
Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 16 June 2024 07:06 AM
हमें फॉलो करें

Cancer Weekly Horoscope, कर्क राशिफल 16-21 जून 2024: लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करें। ऑफिस के कार्यों में बहुत सावधानी बरतें। इस सप्ताह आपको निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा और आपका स्वास्थ्य भी बहुत अच्छा रहेगा। आइए जानते हैं कर्क राशि का विस्तृत राशिफल...

लव लाइफ : लव लाइफ में ज्यादा दिक्कतें नहीं रहेंगी। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। हालांकि, पार्टनर से ऐसी किसी भी बात को डिस्कस न करें। जिससे रिश्तों में कड़वाहट बढ़ें। पार्टनर को थोड़ा पर्सनल स्पेस दें। अपने विचारों को उन पर न थोपें। साथी से अपनी फीलिंग्स को खुलकर व्यक्त करें। कर्क राशि के सिंगल जातकों को आज किसी खास व्यक्ति के प्रति प्यार का एहसास हो सकता है। मैरिड लोगों को अपने साथी के प्रति ईमानदार रहना चाहिए।

करियर : सप्ताह की शुरुआत में ऑफिस में परफॉर्मेंस को लेकर छोटी-मोटी दिक्कतें रहेंगी। काम के क्वालिटी को लेकर इश्यू हो सकता है। सकारात्मक रहें। सीनियर्स की सुझावों को ध्यान से सुनें। ऑफिस मैनेजमेंट में अपनी सकारात्मक छवि बनाए रखें। इस वीक कुछ जातक जॉब स्विच कर सकते हैं। जॉब इंटरव्यू के लिए तैयार रहें। बिजनेसमेन के लिए यह वीक नया प्रोजेक्ट लॉन्च करने के लिए बेहद खास रहने वाला है।

आर्थिक स्थिति : इस सप्ताह आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। धन-संपदा में वृद्धि के योग बनेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों को सुलझाने का प्रयास करें। फीमेल्स को ऑफिस में एक सेलिब्रेशन के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है। इस वीक नए बिजनेस में इनवेस्ट करने से बचें। लेकिन आप म्युचूअल फंड में इनवेस्ट कर सकते हैं। यहां से आपको अच्छा रिटर्न मिल सकता है।

सेहत : इस वीक आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सीनियर्स को छोटे-मोटे हेल्थ इश्यूज हो सकते हैं। अनहेल्दी ड्रिंक के सेवन से बचें। इसके बजाएं फ्रूट जूस और फल का सेवन करें। कुछ लोगों को सांस से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। प्रेग्नेंट फीमेल्स अपने सेहत पर ज्यादा ध्यान दें। एडवेंचर स्पोर्ट्स में शामिल होना हो या वेकेशन पर जाना हो, सेफ्टी का जरूर ध्यान रखें।

ऐप पर पढ़ें