Hindi Newsधर्म न्यूज़Capricorn Horoscope Today 22 May 2024 aaj ka makar rashifal daily future predictions

मकर राशिफल 22 मई: आज का दिन वरदान समान, आर्थिक समस्याओं से मिलेगा छुटकारा, धन-संपत्ति में वृद्धि के योग

Aaj ka Makar Rashifal 22 May 2024 Capricorn Horoscope: राशि चक्र की यह 10वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि मकर मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 May 2024 11:58 AM
हमें फॉलो करें

Aaj ka Makar Rashi Ka Rashifal Capricorn Horoscope, मकर राशिफल, 22 मई 2024 : लव लाइफ की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। प्रोफेशनल लाइफ आपकी परफॉर्मेंस अच्छी रहेगी। कार्यों में बड़ी सफलता मिलेगा। अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान दें।

लव राशिफल : पार्टनर संग बातचीत के जरिए रिलेशनशिप की दिक्कतों को सुलझाने की कोशिश करें। आज रिश्ते में सुख-शांति बरकरार रहेगी। लेकिन जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद संभव है। मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूरी बनाए रखना चाहिए। आज लव लाइफ में किसी तीसरे व्यक्ति के दखल से दिक्कतें बढ़ सकती है। पार्टनर से अपने इमोशन्स को खुलकर व्यक्त करें। फीमेल्स टॉक्सिक रिलेशनशिप से बाहर निकलने का प्रयास कर सकती हैं। जो लोग सीरीयस रिलेशनशिप में हैं, वह परिजनों से साथी की मुलाकात करा सकते हैं।

करियर राशिफल : ऑफिस में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रहेगी।  लेकिन ऑफिस पॉलिटिक्स का असर आपके काम पर पड़ सकता है। विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा के लिए प्रतिष्ठित संस्थान में ए़डमिशन मिलने में आसानी होगी। फीमेल्स को करियर में पैरेंट्स का सपोर्ट मिलेगा। कार्यस्थल पर विरोधी एक्टिव रहेंगे। जिससे डिस्टर्बेंस बनी रहेगी। कुछ जातकों को व्यापार में विस्तार के नए अवसर मिलेंगे।

आर्थिक राशिफल : जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आएगी। शाम तक कर्ज से मुक्ति मिलेगी। कुछ जातक पुरानी प्रॉपर्टी को बेच सकते हैं या नया घर खरीद सकते हैं। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। मिथुन राशि की फीमेल्स की आय में वृद्धि के योग बनेंगे। जो लोग आज नए बिजनेस की शुरुआत करना चाहते हैं उन्हें भाई-बहन या पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा।

स्वास्थ्य राशिफल : आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। दिन की शुरुआत योग और मेडिटेशन से करें। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। एल्होहल और तंबाकू के सेवन से परहेज करें। कुछ जातकों को शाम तक हाइपरटेंशन की समस्या हो सकती है। प्रेग्नेंट फीमेल्स को बस से चढ़ते-उतरते समय अपना खास ख्याल रखना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें