Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Horoscope today dhanu rashifal 22 May 2024 daily future predictions

धनु राशिफल 22 मई : आज दोपहर तक का समय उतार-चढ़ाव से भरा, शाम होते-होते मिलेंगे शुभ समाचार

Sagittarius Horoscope Rashifal 22 May 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 May 2024 11:58 AM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Horoscope Today Dhanu Rashifal , धनु राशिफल 22 मई 2024: आज आप प्रेमी को प्रपोज करने का प्लान बना सकते हैं या आपको प्रपोजल भी मिल सकताहै। लव लाइफ में कई बड़े फैसले लेने होंगे। प्रोफेशनल लाइफ में अपार सफलता मिलेगा। आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे और आपके स्वास्थ्य में भी सुधार होगा। उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। दोपहर के बाद का समय आपके लिए बेहद ही शुभ कहा जा सकता है।

लव राशिफल : रोमांटिक लाइफ में खुशहाली आएगी। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा। कुछ लोगों के रिलेशनशिप को पैरेंट्स का सपोर्ट मिलेगा। जिन लोगों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, उनके लाइफ में एक्स-लवर की दोबारा एंट्री हो सकती है। रिलेशनशिप में इगो इश्यूज के कारण परेशानियों को ज्यादा बढ़ने न दें। मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। इससे पारिवारिक जीवन में दिक्कतें बढ़ सकती है।

करियर राशिफल : प्रोफेशनल लाइफ में चुनौतियां बढ़ेंगी। लेकिन कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी कार्यों में सफलता हासिल करेंगे। आईटी प्रोफेशनल्स, इंजीनियर, सेल्सपर्सन और लॉयर्स के ऑफिस में प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। लेकिन आप करियर में खूब तरक्की करेंगे। ऑफिस मैनेजमेंट में अपनी अच्छी छवि बनाए रखें और सहकर्मियों के साथ मिलकर काम करें। बिजनेसमेन को आज पार्टनरशिप के साथ नए व्यापार की डील मिल सकती है।

आर्थिक राशिफल : भूमि या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। आज निवेश से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें। कुछ जातकों को आज प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा। बड़े अमाउंट में किसी को धन उधार देने से बचें। उद्यमियों को बिजनेस के लिए फंड कलेक्ट करने में सफलता हासिल होगी।

स्वास्थ्य राशिफल : आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कुछ जातकों को वायरल फीवर से राहत मिलेगी। स्मोकिंग और एल्कोहल से परहेज करें। अपने हेल्थ पर ध्यान दें। हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें। अपने डाइट में हरी सब्जियां और फल शामिल करें। प्रेग्नेंट लेडीज को अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखना चाहिए और एडवेंचर एक्टिविटी में शामिल होने से बचना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें