Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hunarbaaz judge and bollywood actress Parineeti Chopra praises Shehnaaz Gill heres what she said about her journey - Entertainment News India

शहनाज गिल की फैन बन चुकी हैं परिणीति चोपड़ा, बांध डाले तारीफों के पुल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तारीफों के पुल बांध डाले हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर #AskMeAnything सेशन के...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 1 Feb 2022 03:12 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तारीफों के पुल बांध डाले हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर #AskMeAnything सेशन के दौरान फैन्स के कई सवालों का जवाब दिया है। एक फैन ने जब परिणीति चोपड़ा ने शहनाज गिल के लिए अपनी राय देने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने दिल खोलकर उनकी तारीफ की। शहनाज गिल के लिए परिणीति चोपड़ा ने जिस अंदाज में अपनी बातें सामने रखी हैं वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। चलिए जानते हैं कि आखिर परिणीति ने शहनाज गिल के लिए क्या-क्या कहा है? 

परिणीति ने लिखी ये बात 

अपने फैन के सवाल का जवाब देते हुए परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, 'उनकी (शहनाज गिल) जर्नी काफी इंस्पायरिंग रही है।' साथ ही परिणीति चोपड़ा ने शहनाज गिल की ईमानदारी की भी तारीफ की है। इन दिनों परिणीति चोपड़ा कलर्स चैनल के रिएलिटी शो हुनरबाज को जज कर रही हैं। इस शो में करण जौहर भी बतौर जज नजर आते हैं। बीते हफ्ते ही इस शो पर शहनाज गिल ने मथुरा ब्रदर्स को इंट्रोड्यूस करवाया था। 

शहनाज की वजह से बुरा फंसीं दलजीत 

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस समय शहनाज गिल की वजह से बुरा फंस चुकी हैं। दरअसल दलजीत ने बिग बॉस 15 के लिए शहनाज गिल की परफॉर्मेंस वाले वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए दलजीत ने सैड इमोजी शेयर की थी। शहनाज गिल के कुछ फैंस को ये बात पसंद नहीं आई और वो दलजीत कौर को भला-बुरा कहने में जुट गए। ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में दलजीत ने सफाई दी है कि उन्होंने ये इमोजी इस वजह से शेयर की थी क्योंकि वो शहनाज की भावनाओं को समझ रही थी। वो उसी स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी जहां पर वो कभी सिद्धार्थ शुक्ला संग हुआ करती थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें