Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh vogue photo viral on social media peopla are unable to guess the celeb

इस बॉलीवुड सिलेब को पहचानने में तगड़ा धोखा खा रहे लोग, क्या आप गेस कर सकते हैं नाम?

कोरोना के बीच जहां लगातार नेगेटिव खबरों से लोगों में उदासी है वहीं सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार पोस्ट भी वायरल हो रहे हैं। यहां एक ऐसा ही पोस्ट है जिसमें एक बॉलीवुड सिलेब की तस्वीर है। इस फोटो में...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 14 April 2021 01:39 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना के बीच जहां लगातार नेगेटिव खबरों से लोगों में उदासी है वहीं सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार पोस्ट भी वायरल हो रहे हैं। यहां एक ऐसा ही पोस्ट है जिसमें एक बॉलीवुड सिलेब की तस्वीर है। इस फोटो में सिलेब्रिटी के सिर्फ पैर और एक हाथ दिख रहा है। तस्वीर के साथ लिखा है, 'गेस बॉलीवुड सिलेब'। लोग इस पर अपना-अपना 'सिनेमाप्रेमी' दिमाग लगा रहे हैं। सबसे इंट्रेस्टिंग बात है कि कोई भी सही जवाब नहीं दे पा रहा साथ ही आंसर पता चलने पर हर कोई दंग है। रणबीर कपूर के एक फैन के ट्विटर हैंडल पर शेयर ये पोस्ट कुछ दिन पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो रहा है।


लोगों ने गेस किए श्रद्धा, प्रियंका के नाम

यह पोस्ट कुछ दिन पहले एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया था। गेस करने वालों ने श्रद्धा कपूर तो किसी ने प्रियंका चोपड़ा का नाम लिया लेकिन कोई सही गेस नहीं कर पाया। यह तस्वीर रणवीर सिंह की है। यह Vogue India के लिए उनके लगभग 3 साल पुराने फोटोशूट की एक तस्वीर है। 

 

 

— R (@KattarKapoor) April 7, 2021

फैशन के लिए चर्चा में रहते हैं रणवीर

रणवीर सिंह अपने अजब-गजब फैशन के लिए जाने जाते हैं। उनका ड्रेसिंग सेंस अक्सर चर्चा में रहता है। इवेंट या फंक्शंस में ही नहीं रणवीर नॉर्मल आउटिंग्स में भी कई बार ऐसे कपड़े पहनते हैं कि सुर्खियों में आ जाते हैं। 

 

 

 

 

— YRF Talent (@yrftalent) October 1, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें