Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor khan and Saif ALi khan son taimur ali khan gets annoyed with paparazzi Media Viral Video

VIDEO: पैपराजी को देखकर कई बार गुस्से में आ जाते हैं करीना कपूर और सैफ के बेटे तैमूर अली खान, फिर कहते हैं ऐसी बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्दी ही सैफ अली खान और बेबो के घर किलकारी गूंज सकती है। करीना और सैफ के आने वाले दूसरे...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 21 Feb 2021 07:07 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि बहुत जल्दी ही सैफ अली खान और बेबो के घर किलकारी गूंज सकती है। करीना और सैफ के आने वाले दूसरे बच्चे को लेकर कई खबरें सामने आई हैं। एक ओर जहां सैफ- करीना ने इंटरव्यूज में कई बातें कही हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर फैन्स भी अपना प्यार जाहिर करने में नहीं चूक रहे हैं।

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं। तैमूर अक्सर पैपराजी को देख मुस्कुराते हैं और कभी कभी तो पोज भी देते हैं। हालांकि बच्चों के मूड का कोई भरोसा नहीं होता है, कब वो गुस्सा हो जाएं और कब खुश, कोई नहीं कह सकता। ऐसे में कई बार तैमूर का मूड भी ठीक नहीं होता तो वो पैपराजी से भी अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नन्हें तैमूर अली खान के अलग- अलग कुछ वीडियोज को दिखाया गया है, जहां वो पैपराजी से नाराज नजर आ रहे हैं। वीडियो में तैमूर कभी नॉट अलाउड (Not allowed) कहते हैं तो कभी नो फोटो (No Photo), वहीं तैमूर के इस क्यूट अंदाज को भी पैपराजी और फैन्स काफी एन्जॉय करते हैं।

याद दिला दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें एक नन्हे बच्चे के साथ करीना कपूर खान और तैमूर नजर आ रहे थे। उन तस्वीरों में दिख रहे बच्चे को ही करीना का दूसरा बच्चा बताया जा रहा था। हालांकि ये एक फेक न्यूज थी और तस्वीरों में नजर आ रहा बच्चा, करीना की दोस्त का था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें हकीकत में 12 नवंबर 2020 की हैं और तस्वीरों में जिसे करीना कपूर खान की बेटी कहा जा रहा है, वो हकीकत में करीना की दोस्त नैना की बेटी सिया हैं। उस वक्त करीना ने अपनी दोस्त के घर पर एक छोटा सा दीवाली गेट-टुगेदर अटेंड किया था। वहां करीना के साथ तैमूर भी पहुंचे थे। इसके साथ ही इस पार्टी में नैना अपने नन्हीं बेबी संग पहुंची थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें