DA Image
10 मई, 2021|1:40|IST

अगली स्टोरी

गौहर खान FIR और कॉन्ट्रोवर्सी के बाद हुईं और सतर्क, कैमरा देखते ही पैपराजी को बांटने लगीं सैनेटाइजर, देखें वीडियो

gauahar khan

BMC ने एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ बीते दिनों Covid-19 गाइडलाइन्स के उल्लंघन मामले में FIR दर्ज की थी। इस विवाद के लगभग दो हफ्तों बाद गौहर खान कैमरे के सामने नजर आईं। उन्हें जैसे ही पैपराजी ने देखा, वैसे ही उनके पोज देने की डिमांड करने लगे। वहीं BMC की FIR के बाद हुए विवाद को लेकर गौहर खान कितनी सतर्क हो गई हैं कि, ये वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दिया। उन्होंने कैमरे के सामने पोज करने से पहले पैपराजी को सैनेटाइजर बांट डाला।

दरअसल, हाल ही में गौहर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गौहर लाइट यलो रंग का सूट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा है और हाथ में सैनेटाइजर है। वो जैसे ही अपनी कार से बाहर निकलती हैं, पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने आ जाते हैं। ये देखकर गौहर चौंक जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि आप लोग कहां से आए और कौन से कोने में छुपकर खड़े थे। मैं चौंक गई... शुक्रिया दोस्तों। ये कहते ही गौहर सैनेटाइजर लेकर पैपराजी के पास जाती हैं और सभी के हाथों में छिड़कने लगती हैं। यहां देखें गौहर खान का वायरल हो रहा ये वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

गौहर खान को ऐसा करते देख पैपराजी भी हैरान रह जाते हैं। गौहर कहती हैं कि आप सभी पहले सैनेटाइजर लो, आप लोग कहां-कहां से आए होंगे... क्या-क्या राइड किया होगा आप लोगों ने। सैनेटाइजर देने के बाद गौहर अपनी कार के पास जाकर मास्क उतारकर कैमरे के सामने पोज देती हैं और पैपराजी को निराश नहीं करतीं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gauahar Khan sprays sanitizer on paparazzi before posing after BMC FIR controversy