ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बनाकर रेप, वीडियो से ब्लैकमेल

15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बनाकर रेप, वीडियो से ब्लैकमेल

इंस्पेक्टर लुंठी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने तहरीर दी। बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 13 जून को सुबह साढ़े नौ बजे घर से कंप्यूटर कोचिंग के लिए कांवली रोड गई थी। देर शाम तक वह घर नहीं पहुंची।

15 साल की नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बनाकर रेप, वीडियो से ब्लैकमेल
Himanshu Kumar Lallदेहरादून, हिन्दुस्तानMon, 17 Jun 2024 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक ने 15 साल की नाबालिग लड़की से हैवानियत की सारी हदें पार दीं। आरोप है कि नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसका रेप किया गया। घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है। पुलिस ने केर्स दर्ज कर आरोपी युवक को पकड़ने के लिए टीमें बनाईं हैं।

देहरादून में 15 साल की नाबालिग लड़की को अपने घर ले जाकर बंधक बनाने और दुष्कर्म करने के आरोपी के खिलाफ पटेलनगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर पटेलनगर केके लुंठी ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आरोपी की तलाश भी की जा रही है।

इंस्पेक्टर लुंठी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने तहरीर दी। बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी 13 जून को सुबह साढ़े नौ बजे घर से कंप्यूटर कोचिंग के लिए कांवली रोड गई थी। देर शाम तक वह घर नहीं पहुंची। परिजनों ने काफी तलाश की।

इस बीच 14 जून को शाम करीब साढ़े चार बजे पीड़िता बेहाल स्थिति में अपने घर पहुंची। इस दौरान उसने बताया कि परमिंदर सिंह निवासी गांधीग्राम कांवली रोड उसे काफी दिनों से जानता है। कोचिंग जाने के दौरान आरोपी पीड़िता को जबरदस्ती अपने घर लेकर गया। आरोप है कि वहां पीड़िता संग दुष्कर्म किया।

आरोप है कि इससे पहले भी आरोपी पीड़िता को अपने घर लेकर जाकर दुष्कर्म कर चुका है। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी बनाया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है। इंस्पेक्टर लुंठी ने बताया कि तहरीर पर आरोपी परमिंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।