Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Tata Group share trf price it is giving sloppy returns for a week the price can go up to the level of rs 420

टाटा ग्रुप का यह स्टॉक एक हफ्ते से दे रहा छप्परफाड़ रिटर्न, ₹420 के स्तर तक जा सकता है भाव

Multibagger Stock TRF: महज सात दिन में निवेशकों का पैसा करीब-करीब दोगुना करने वाले मल्टीबैगर स्टॉक में लगातार पांचवें दिन उड़ान भरा है। बाजार खुलने के चंद मिनटों के भीतर टीआरएफ नई ऊंचाई पर पहुंच गया।

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 Sep 2022 11:14 AM
पर्सनल लोन

Multibagger Stock TRF: महज सात दिन में निवेशकों का पैसा करीब-करीब दोगुना करने वाला टाटा ग्रुप का मल्टीबैगर स्टॉक में लगातार पांचवें दिन उड़ान भरा है। शेयर बाजार खुलने के कुछ ही मिनटों के भीतर टीआरएफ शेयरों ने नया रिकॉर्ड बनाया है। टीआरएफ शेयर के भाव आज बढ़त के खुले और लगातार 5वें सत्र में 10 प्रतिशत अपर सर्किट के साथ एनएसई पर ₹324.35 के नए ऑल टाइम हाई पर पहुंच गए। टाटा समूह का यह शेयर पिछले पांच लगातार सत्रों से अपर सर्किट और ताजा लाइफ-टाइम हाई दोनों को एक साथ मार रहा है।

5 सत्रों में लगभग 60 प्रतिशत रिटर्न


शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक शेयर में लगातार अपर सर्किट लग रहा है और इसलिए नई खरीदारी का सुझाव नहीं दिया जा सकता है। हालांकि, उन्होंने कहा कि स्टॉक के 'अपट्रेंड' जारी रहने की उम्मीद है और निवेशकों को ₹300 पर ट्रेलिंग स्टॉप लॉस बनाए रखने की सलाह दी है। यह स्टॉक छोटी से मध्यम अवधि में ₹420 के स्तर तक जा सकता है।  पिछले 5 सत्रों में अपने शेयरधारकों को लगभग 60 प्रतिशत रिटर्न दे चुका है।


चॉइस ब्रोकिंग के कार्यकारी निदेशक सुमीत बगड़िया ने कहा, "टाटा समूह के इस स्टॉक में कोई नई खरीदारी की सिफारिश नहीं की जाती है। लेकिन, स्टॉक अभी भी चार्ट पैटर्न पर सकारात्मक दिखता है और जिनके पास यह स्टॉक उनके पोर्टफोलियो में है उन्हें ट्रेलिंग स्टॉप लॉस को ₹300 पर अपग्रेड करने की सलाह दी जाती है क्योंकि मल्टीबैगर स्टॉक अल्पावधि में ₹375 के स्तर को छू सकता है।"

टीआरएफ शेयर प्राइस हिस्ट्री

टीआरएफ शेयर उन मल्टीबैगर शेयरों में से एक हैं जो दलाल स्ट्रीट ने पिछले एक साल में तगड़ा रिटर्न दिया है। वास्तव में यह 2022 में भी मल्टीबैगर शेयरों में से एक है। इस साल अब तक यह स्मॉल-कैप टाटा स्टॉक लगभग ₹135 से ₹324.35 के स्तर तक बढ़ गया है। यानी 2022 में यह लगभग 135 प्रतिशत उछल चुका है। पिछले एक साल में इस मल्टीबैगर स्टॉक ने ₹120 से ₹324.35 पहुंचा है। इस अवधि में इसने 170 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न दिया है।

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें