Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Vivo to launch two 5G smartphones from vivo t2 series under 20000 rupees on 11 april - Tech news hindi

₹20 हजार से सस्ते में धांसू 5G फोन चाहिए? अगले हफ्ते आ रही है Vivo T2 5G सीरीज, फीचर्स कन्फर्म

अगर आप बजट सेगमेंट में दमदार 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली Vivo T2 सीरीज के डिवाइसेज 11 अप्रैल को आ रहे हैं। कंपनी ने खुद इस लॉन्च की बात कन्फर्म कर दी है।

Pranesh Tiwari लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 5 April 2023 01:51 PM
हमें फॉलो करें

बजट सेगमेंट में ढेरों 5G स्मार्टफोन्स मार्केट में आ गए हैं और अपने लिए बेस्ट चुनना आसान नहीं है। अगर आप थोड़ा इंतजार कर सकें तो अगले सप्ताह Vivo की T2 सीरीज के दो धांसू 5G डिवाइसेज आ रहे हैं। चाइनीज टेक कंपनी ने कन्फर्म किया है कि अगले हफ्ते 11 अप्रैल को दोपहर 12 बजे नए Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। नए 5G डिवाइसेज के साथ कंपनी दमदार परफॉर्मेंस का वादा कर रही है। 

हाल ही में नए वीवो स्मार्टफोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया था, जिसके चलते इन डिवाइसेज का लॉन्च भी कन्फर्म हुआ था और अब कंपनी ने खुद इसकी पुष्टि कर दी है। सामने आया है कि नए डिवाइसेज की कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है। यानी कि बजट प्राइस पर लॉन्च होने वाले डिवाइसेज में 5G कनेक्टिविटी के अलावा पावरफुल फीचर्स का फायदा यूजर्स को मिलेगा। पिछली रिपोर्ट्स में दोनों फोन्स के की-स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। 

ऐसे होंगे Vivo T2 5G और Vivo T2x 5G के फीचर्स
टीजर में दिखे Vivo T2 5G के डिजाइन से पता चला है कि इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच वाला डिजाइन मिलेगा और रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। वीवो ने संकेत दिए हैं कि इस डिवाइस में Snapdragon प्रोसेसर मिलेगा। फोन के रियर पैनल पर दो गोलाकार मॉड्यूल्स दिख रहे हैं लेकिन इसके कैमरा स्पेसिफिकेशंस अब तक सामने नहीं आए हैं। 

गूगल प्ले कंसोल डाटाबेस में दिखे थे वीवो के दोनों फोन
बीते दिनों Vivo V222 मॉडल नंबर वाला एक फोन गूगल प्ले कंसोल डाटाबेस में दिखा था। लिस्टिंग से पता चला है कि इस डिवाइस में फुल HD+ रेजॉल्यूशन वाला वॉटरड्रॉप डिस्प्ले मिलेगा और Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल सकता है। इसके अलावा नए वीवो स्मार्टफोन्स Android 13 पर आधारित FunTouchOS ks के साथ आ सकते हैं। नए डिवाइसेज को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।  

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें