Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Samsung Galaxy A02 may be launched soon details leaked

Samsung Galaxy A02 जल्द हो सकता है लॉन्च, लीक हुईं डिटेल्स

टेक कंपनी सैमसंग एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन की डिटेल्स लीक हुई हैं। मॉडल नंबर SM-A025F / DS ने थाईलैंड में सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है। इस वेबसाइट से ही फोन का असली...

Nootan Vaindel लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Oct 2020 12:21 PM
हमें फॉलो करें

टेक कंपनी सैमसंग एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। आधिकारिक लॉन्च से पहले फोन की डिटेल्स लीक हुई हैं। मॉडल नंबर SM-A025F / DS ने थाईलैंड में सर्टिफिकेशन प्राप्त किया है। इस वेबसाइट से ही फोन का असली नाम गैलेक्सी ए 02 पता चला है। अभी तक फोन के आधिकारिक लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। थाईलैंड सर्टिफिकेशन से पहले भी कई वेबसाइट्स पर फोन से जुड़ी जानकारी देखी गई है। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 5.7 इंच डिस्प्ले के साथ आता है। कथित तौर पर फोन में पीछे की तरफ तीन कैमरे 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल के सेंसर और आगे की तरफ 8-मेगापिक्सल का सेंसर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी A02 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर पर चलेगा। बताया गया है कि इसमें 2 जीबी रैम होगी और ये एंड्रॉएड 10 पर चलेगा।

एक एंट्री-लेवल ए-सीरीज़ फोन के अलावा, सैमसंग एक किफायती गैलेक्सी एम 02 पर भी काम कर रहा है। कहा जाता है कि यह स्मार्टफोन 1.8GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आता है, इसमें स्नैपड्रैगन 450 होने की संभावना है। चिपसेट 3GB रैम के साथ मिलकर Android 10 पर चलता है। 
सैमसंग वर्तमान में भारत में गैलेक्सी ए और गैलेक्सी एम फोन की एक सीरीज पेश करता है। भारत में सबसे सस्ता गैलेक्सी ए फोन गैलेक्सी ए 20 है, जो 13,695 रुपये के लिए उपलब्ध है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें